Tuesday, 23 July 2024

‘रामयाण’ के सेट से लीक हुई राम-सीता की तस्वीरें, इस अंदाज में दिखें रणबीर

Ramayan : फिल्म डायरेक्टर नितेश तिवारी की आने वाली फिल्म ‘रामायण’ का इंतजार दर्शकों को बड़ी ही बेसब्री से है।…

‘रामयाण’ के सेट से लीक हुई राम-सीता की तस्वीरें, इस अंदाज में दिखें रणबीर

Ramayan : फिल्म डायरेक्टर नितेश तिवारी की आने वाली फिल्म ‘रामायण’ का इंतजार दर्शकों को बड़ी ही बेसब्री से है। इस फिल्म में भगवान राम का रोल एक्टर रणबीर कपूर निभाने वाले हैं। उनके साथ मां सीता के रोल में साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी दिखेंगी। लंबे समय से दोनों एक्टर्स और इस प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा चल रही है। हाल ही में फिल्म Ramayan के सेट से कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई थीं, जिनमें अरुण गोविल और लारा दत्ता को दशरथ और कैकयी के अवतार में देखा गया था। वहीं अब हाल ही में रामयण के सेट से रणबीर और पल्लवी के लुक भी लीक हो गए हैं।

वायरल हुआ राम-सीता का लुक

हाल ही में फिल्म ‘रामायण’ के सेट्स से रणबीर कपूर और साई पल्लवी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इनमें दोनों एक्टर्स को भगवान राम और मां सीता के रूप में देखा जा रहा है। असल में ‘रामायण’ के सेट से तस्वीरें एक बार फिर सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। तस्वीरों में दोनों नदी के किनारे टहलते और बात करते दिख रहे हैं। दोनों ने मैरून रंग के मैचिंग आउटफिट पहने हैं। नेचुरल मेकअप के साथ साई पल्लवी ने पर्पल साड़ी पहनी है। इसके साथ गोल्डन और मैरून दुपट्टा ओढ़ा हुआ है। तो वहीं रणबीर पर्पल धोती के साथ गोल्डन और मैरून शॉल ली हुई है।

एक्स पर वायरल हुई तस्वीरें

राम-सीता के किरदार में नजर आ रहे रणबीर और साई पल्लवी का लुक देखने लायक है। रॉयल आउटफिट के साथ-साथ दोनों के एक्सप्रेशन भी कमाल के दिख रहे हैं। तस्वीरों में मिनीमल ज्वेलरी पहने हुए साई पल्लवी मुसकुराती हुई नजर आ रही हैं। तो वहीं लंबे बालों वाले लुक में रणबीर कपूर के चेहरे पर शांत भाव है। दोनों की बॉडी लैंग्वेज बता रही है कि उन्होंने अपने रोल के लिए कितनी मेहनत की है। साथ ही दोनों ‘रामायण’ की शूटिंग को काफी एन्जॉय भी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर रणबीर और पल्लवी की ये तस्वीरें काफी तेजी के साथ वायरल हो गई हैं। जिसके बाद से एक्स पर फिल्म ‘रामायण’, रणबीर कपूर और साई पल्लवी ट्रेंड भी कर रहे हैं।

ब्रेकअप के बाद बदले Isha Malviya के तेवर, समर्थ को लेकर कह दी बड़ी बात

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post