Saturday, 14 September 2024

कुदरती कहर के बीच अचानक गरबा करने लगे लोग, वडोदरा से सामने आया अनोखा मंजर

Viral Video : गुजरात में इन दिनों भारी बारिश का कहर जारी है। कुदरत के कहर ने गुजरात के कई इलाकों…

कुदरती कहर के बीच अचानक गरबा करने लगे लोग, वडोदरा से सामने आया अनोखा मंजर

Viral Video : गुजरात में इन दिनों भारी बारिश का कहर जारी है। कुदरत के कहर ने गुजरात के कई इलाकों को डूबाकर रख दिया है। बाढ़ और बारिश के चलते गुजरात के लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि गुजरात में हालात अभी थोड़े सुधरे हैं लेकिन कुदरत के कहर ने कई जिलों का हाल तहस-नहस करके रख दिया है। इसी बीच गुजरात का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल (Gujrat Viral Video) हुआ है जिसमें कुछ लोग पानी में डूबकर गरबा (Garba) करते हुए नजर आ रहे हैं।

बाढ़ के बीच गरबा

वीडियो वडोदरा (Vadodara) के एक मोहल्ले का बताया जा रहा है जिसमें कुछ लोग बाढ़ के पानी के बीच गरबा करते हुए नजर आ रहे हैं। माना जा रहा है कि यह वीडियो जन्माष्टमी का है, जब वडोदरा में पानी भरना शुरू हुआ था। वीडियो के बैकग्राउंड में स्पीकर पर गाना बज रहा है जिसमें लोग ऐसी हालात में भी चिल करके गरबा के मजे लेते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में कुछ लोगों को दही हांडी कार्यक्रम की तैयारियां करते हुए भी देखा गया। वडोदरा का ये वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है जिसे लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं। देखें वीडियो…

गुजरात में कुदरत का कहर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन दिनों भारी बारिश ने पूरे गुजरात का नक्शा बदलकर रख दिया है। पिछले 24 घंटों के दौरान पूरे राज्य की औसत वर्षा मात्र 1.36 mm दर्ज की गई। स्टेट इमरजेंसी ऑपरेशन सेंटर, गांधीनगर के आंकड़ों के मुताबिक गुजरात में पिछले 24 घंटों में कच्छ के मुंद्रा तालुका में सबसे ज्यादा 1 इंच बारिश हुई, जबकि राज्य के कुल 68 तालुकाओं में 1 इंच से भी कम बारिश दर्ज की गई। गुजरात में सौराष्ट्र से लेकर कच्छ तक तबाही का मंजर देखने को देखने को मिला है। वडोदरा से लेकर राजकोट तक, जामनगर से लेकर खेड़ा तक राहत और बचाव का काम युद्ध स्तर पर चल रहा है। वडोदरा के सयाजीगंज इलाके में 8 फीट तक पानी भरा हुआ है। हाल कुछ यूं है कि लोग पिछले दो दिनों से अपने-अपने घरों में कैद होने को मजूबर हो गए हैं। गुजरात में ना बिजली है और ना ही पीने का पानी, ऐसे में सेना के जवान उनकी मदद कर रहे हैं।

Delivery Boy को मिला आज तक का सबसे बेस्ट गिफ्ट, वीडियो देखकर चेहरे पर आ जाएगी स्माइल

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post1