Saturday, 14 September 2024

Delivery Boy को मिला आज तक का सबसे बेस्ट गिफ्ट, वीडियो देखकर चेहरे पर आ जाएगी स्माइल

Viral Video : कहते हैं आपकी छोटी-छोटी आदतें किसी के चेहरे पर मुस्कान और आंसू लाने के लिए काफी है। यूं…

Delivery Boy को मिला आज तक का सबसे बेस्ट गिफ्ट, वीडियो देखकर चेहरे पर आ जाएगी स्माइल

Viral Video : कहते हैं आपकी छोटी-छोटी आदतें किसी के चेहरे पर मुस्कान और आंसू लाने के लिए काफी है। यूं तो हर रोज सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियोज वायरल होते रहते हैं, लेकिन हाल ही में जो वीडियो वायरल हो रहा है वो काफी अलग और खास है। जिसे देखकर आपके चेहरे पर भी एक प्यारी सी मुस्कान आ जाएगी।

Delivery Boy की स्माइल है खास

हर किसी के लिए अपना Birthday काफी खास होता है। लोग अपना जन्मदिन बेहद धूमधाम से मनाना चाहते हैं। बर्थडे में हम अपने दिन को यादगार बनाने के लिए क्या कुछ नहीं करते हैं। इंटरनेट का लेटेस्ट वायरल वीडियो भी कुछ ऐसा ही है। दरअसल एक जोमैटो बॉय (शेख आकिब) का जन्मदिन कुछ लोगों ने इतने खास तरीके से मनाया है कि वो खुशी से झूम उठा। वीडियो की शुरुआत में मैप में आकिब को भारी बारिश में ऑडर लाते हुए देखा जा सकता है। ऐप में साफ-साफ देखा जा सकता है कि आकिब का बर्थडे भी है। जब  डिलीवरी बॉय ऑडर लेकर पते पर पहुंचा तो यश (रिसीवर) और उसके साथियों ने उसे बर्थडे विश करते हुए बेहद खास तोहफा दिया। देखें वीडियो…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aakib Shaikh (@shaikh___aakib)

वीडियो ने पकड़ी रफ्तार Viral Video

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को खबर लिखे जानें तक 8 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वीडियोज पर कई लोगों ने ढ़ेरों कॉमेंट भी किए हैं साथ ही खूब शेयर भी कर रहे हैं। वीडियो में जोमैटो ने कमेंट कर कहा कि इंटरनेट पर ये सबसे क्यूट चीज है जो उन लोगों ने देखी है। दूसरे यूजर लिखते हैं, ऐसे लोगों को देखकर यकीन हो जाता है कि इंसानियत आज भी जिंदा है। वहीं ढ़ेरों यूजर्स Delivery Boy को बर्थडे विश भी कर रहे हैं।

रील बनाने में मस्त थी महिला पुलिसकर्मी, अचानक आ धमका बड़ा अफसर, फिर जो हुआ देखकर मुंह दबा लेंगे

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post1