Monday, 8 July 2024

कलंकित हुई इंसानियत, शराब पीकर मजदूर के मुंह पर किया पेशाब

Uttarpradesh News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक इंसानियत को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। यहां…

कलंकित हुई इंसानियत, शराब पीकर मजदूर के मुंह पर किया पेशाब

Uttarpradesh News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक इंसानियत को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। यहां संजय मौर्या नाम के व्यक्ति ने सो रहे मजदूर पर पेशाब कांड कर दिया। जिसका वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आरोप है कि मजदूर दोपहर में खाना खाने के बाद सो गया। उसे जगाने के लिए आरोपी ने उसके मुंह पर पेशाब कर दी। इसके बाद पीड़ित के परिजनों ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने जांच के बाद केस दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

सोशल मीडिया पर लोग लिख रहें तरह- तरह की बाते

Uttarpradesh News 

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के दुबग्गा थाना क्षेत्र के छन्दोईया खेड़ा में राजकुमार रावत अपने परिवार के साथ रहता है। वह मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करता है। गिट्टी उठाने और भरने का काम करता है। घटना के दिन उसने दोपहर में खाना खाया। खाने के बाद वह जमीन पर लेटा था तभी उसे झपकी आ गई। आरोप है कि संजय मौर्या ने उसे जगाने के लिए आवाज दी। लेकिन राजकुमार की नींद नहीं खुली। इस पर संजीव उर्फ संजय ने राजकुमार के मुंह पर पेशाब कर दिया। वहीं वीडियो देखकर सोशल मीडिया पर लोग तरह- तरह की बाते कह रहे हैं। कोई इसे तहजीब की नगरी में लखनऊ में बेशर्मी की सभी हदें पार करने की बात कह रहा है तो कोई इसे इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना बता रहा है।

शराब पीने के बाद कर दी पेशाब

Uttarpradesh News 

डीसीपी पश्चिम दुर्गेश कुमार ने बताया कि उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के दुबग्गा थाना क्षेत्र के अंतर्गत छन्दोईया खेड़ा गांव में स्थित मंडी के पीछे एक सरकारी जमीन है। बीते रविवार को इसी गांव के राजकुमार और संजीव उर्फ संजय जोकि पेशे से मजदूर हैं और गिट्टी तोड़ने का काम करते हैं। दोनों ने वही गिट्टी तोड़ने के बाद शराब पी। राजकुमार वहीं पर लेट गया। इसके बाद आरोपी ने उसके ऊपर पेशाब की। इस घटना की जानकारी पीड़ित की पत्नी ने थाने में दी। जिसके बाद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

चार जून को लखनऊ में बदला रहेगा यातायात, जाम से बचने के लिए पढ़ लें रूट चार्ट

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post