Tuesday, 22 October 2024

UP उपचुनाव को लेकर दिल्ली में मंथन, उम्मीदवारों के नाम की होगी घोषणा

UP By Elections 2024 : उत्तर प्रदेश में उपचुनाव के ऐलान से पहले लखनऊ से लेकर दिल्ली तक सियासी हलचल…

UP उपचुनाव को लेकर दिल्ली में मंथन, उम्मीदवारों के नाम की होगी घोषणा

UP By Elections 2024 : उत्तर प्रदेश में उपचुनाव के ऐलान से पहले लखनऊ से लेकर दिल्ली तक सियासी हलचल तेज हो गई है। बता दें कि समाजवादी पार्टी ने पहले ही दस में से छह सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है। वहीं अब बारी बीजेपी की है। दिल्ली में रविवार को इस उपचुनाव को लेकर बैठक होने जा रही है।

बैठक में कौन होगें शामिल?

उत्तर प्रदेश के उपचुनाव को लेकर सियासी हलचल बढ़ गई है। बता दें कि इस बैठक में यूपी बीजेपी के तमाम बड़े चेहरे मौजूद रहेगें। बैठक केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा ली जाएगी। सीएम योगी आदित्यनाथ और यूपी बीजेपी के अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी भी बैठक में मौजूद रहेंगे। बैठक में दोनों डिप्टी सीएम यानी केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक को भी बुलाया गया है।

उम्मीदवारों के नाम ऐलान

सूत्रों की माने तो बीजेपी जल्द ही अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर सकती है। पार्टी की इस बैठक में उम्मीदवारों के नाम तय होने की संभावना है। साथ ही यूपी में उपचुनाव को लेकर रणनीति पर भी चर्चा कर सकते है।

उपचुनाव के तारीख की घोषणा

माना जा रहा है कि यूपी में 13 से 20 तारीख के बीच उपचुनाव की तारीखों का ऐलान हो सकता है। यूपी में भाजपा ने हर सीट पर तीन से चार नाम का पैनल तैयार किया है। आज की बैठक में प्रत्याशी के पैनल पर चर्चा के बाद उम्मीदवारों को फाइलन कर दिया जाएगा। उपचुनाव की तैयारी में बीजेपी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। यूपी बीजेपी उपचुनाव को लेकर इस बैठक में अपनी रणनीति तय करेगी।

योगी सरकार करेगी अपना वादा पूरा, दिवाली से पहले यूपी वासियों को मिलेगा तोहफा

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post