Saturday, 28 September 2024

यूपी में हाईवे पर सो रहे परिवार पर पलटा ट्रक, हुआ दर्दनाक अंजाम

UP News : उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। दरअसल बुधवार सुबह तड़के सड़क…

यूपी में हाईवे पर सो रहे परिवार पर पलटा ट्रक, हुआ दर्दनाक अंजाम

UP News : उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। दरअसल बुधवार सुबह तड़के सड़क के किनारे बनी झोपड़ी के ऊपर बालू से लदा ट्रक पलट गया। इस हादसे में 8 लोगों के मारे जाने की खबर है। मरने वालों में दो पुरुष, दो महिला और चार बच्चे है। बताया जा रहा है मरने वाले सभी एक ही परिवार से ताल्लुक रखते है। इस दर्दनाक घटना के बाद चीख-पुकार मच गई।

UP News

कैसे हुई घटना

आपको बता दें पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शवों को बाहर निकाल लिया है। मिली जानकारी के अनुसार ट्रक गंगा किनारे से बालू खनन कर उत्तर प्रदेश के हरदोई की तरफ जा रहा था। अधिक बालू होने के कारण मोड़ पर ट्रक पलट गया। जिसकी वजह से यह बड़ा हादसा हुआ है।

पुलिस दी जानकारी

मिली जानकारी के अनुसार घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक के नीचे दबे लोगों को जेसीबी की मदद से बाहर निकला, लेकिन तब तक एक बच्ची को छोड़कर 8 लोगों की मौत हो गई थी। इस हादसे के बाद पूरे इलाके में कोहराम मचा गया। यह पूरी घटना उत्तर प्रदेश के मल्लावां कस्बे में चुंगी संख्या- 2 की है।

एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत

जिन लोगों की मौत हुई है वह एक परिवार के लोग थे और झोपड़ी डालकर हाईवे के किनारे रहते थे। दरअसल रोजाना की तरह परिवार सड़क के किनारे अपनी झोपड़ी में सो रहा था। तभी बुधवार तड़के मेंहदीघाट कन्नौज की तरफ से हरदोई जा रहा बालू लदा ट्रक इस झोपड़ी के ऊपर पलट गया। घटना के समय परिवार के सभी सदस्य सो रहे थे, जिससे वो बालू लदे ट्रक के नीचे दब गए। UP News

नोएडा की एक और बिल्डिंग आग की चपेट में, आसमान में छाया धुएं का गुबार

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post1