Sunday, 6 October 2024

ड्यूटी से लौट रहे सिपाहियों के साथ हुआ बड़ा हादसा 

UP News : उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। जहां डयूटी से लौट रहे…

ड्यूटी से लौट रहे सिपाहियों के साथ हुआ बड़ा हादसा 

UP News : उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। जहां डयूटी से लौट रहे पुलिस की कार की एक ट्रक के साथ जोरदार भिडंत हो गई। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

UP News

घटना कौशाम्बी जिले का है जहां ड्यूटी से लौट रहे तीन सिपाहियों की सफारी कार एक ट्रक से टकरा गई जिसमें कार के परखच्चे उड़ गए। मामले की जानकारी मिलते ही एसपी, पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे में एक सिपाही ने मौके पर ही तड़पकर अपना दम तोड़ दिया। बाकी दो सिपाहियों को एंबुलेंस की मदद से प्रयागराज हॉस्पिटल ले जाया गया है जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

थाने वापस जा रहे थे सिपाही

घायलों की पहचान संदीपन घाट कोतवाली क्षेत्र के मूरतगंज चौकी में तैनात सिपाही अनुराग सिंह यादव, रोहित तिवारी और सुनील यादव के रूप में की गई है। जो होली त्योहार के मद्देनजर क्षेत्र में भ्रमण करके वापस थाने लौट रहे थे। जैसे ही सिपाहियों की कार बलिहवा मोड़ नेशनल हाइवे के पास पहुंची, तो अनियंत्रित होकर खड़ी ट्रक से जोरदार टकरा गई। भीषण हादसे के कारण तेज आवाज के साथ कार के परखच्चे बुरी तरह से उड़ गए। हादसे की आवाज सुनकर आस-पास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को कार से बाहर निकालकर एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने तीनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद प्रयागराज के हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया। अस्पताल में इलाज के दौरान अनुराग सिंह ने दम तोड़ दिया।

एसपी ने क्या कहा?

मामले को लेकर एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव का कहना है कि भीषण सड़क हादसे में अनुराग सिंह यादव की मौत हो गई है। वहीं रोहित तिवारी और सुनील यादव बुरी तरह से घायल हो गए हैं, जिनका प्रयागराज हॉस्पिटल में इलाज जारी है। तीनों सिपाही ड्यूटी के बाद थाने वापस जा रहे थे। जिस दौरान वो हादसे का शिकार हो गए। फिलहाल पुलिस पूरे मामले को लेकर लगातार आगे की कार्रवाई कर रही है।

शराब के नशे में पति बना हैवान, उठाया दर्दनाक कदम

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1