Saturday, 19 October 2024

नौकरी के नाम पर बलात्कार, कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर दिया घटना को अंजाम

UP News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के एक दर्दनाक मामला सामने आया है। जहां एक युवती को नौकरी का…

नौकरी के नाम पर बलात्कार, कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर दिया घटना को अंजाम

UP News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के एक दर्दनाक मामला सामने आया है। जहां एक युवती को नौकरी का झांसा देकर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया है। मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं ये मामला पूरे इलाके में चर्चा का विषय बन गया है।

ये पूरा मामला लखनऊ के बिजनौर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहां एक युवती को नौकरी का झांसा देकर युवक ने गेस्ट हाउस में बुलाया और कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ बलात्कार किया। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश जारी कर दी है।

नौकरी के नाम पर गंदा काम

जानकारी के अनुसार, पीड़िता के साथ बलात्कार करने वाला आरोपी युवती के पति का दोस्त है और उसका लखनऊ के बिजनौर में गेस्ट हाउस है। बताया जा रहा है कि युवक ने पीड़ता को अपने गेस्ट हाउस में बुलाया और कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर दे दिया। जिससे युवती बेहोश हो गई और आरोरी ने मौका पाकर उसके साथ रेप किया और उसकी आपत्तिजनक स्थिति में वीडियो बनाकर उसे डराने धमकाने लगा। आरोपी पीड़िता को धमकाते हुए कहता था कि,  अगर वो किसी को इसके बारे में बताएगी तो वो उसका वीडियो वायरल कर देगा।

आरोपी पर मुकदमा दर्ज

आरोपी की पहचान अभिमन्यु के रूप में की गई है। जिसने महिला के पति से नौकरी लगवाने के लिए बात करते हुए कहा कि उसके होटल में केयर टेकर की नौकरी खाली है। जिसके बाद युवती उसके होटल में गई थी, जहां उसके साथ रेप किया गया। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 64(1) और 123 के तहत आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और पूरे मामले की कार्रवाई की जा रही है।

2007 में केस….मुख्तार और शाहबुद्दीन गैंग का कॉन्टैक्ट किलर, जानें कौन था पंकज यादव जिसे STF ने किया ढ़ेर

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post