Tuesday, 25 June 2024

पलक झपकते ही मौत के मुंह में समा गए एक ही परिवार के 8 लोग

UP News : वाराणसी। उत्तर प्रदेश के वाराणसी में काशी विश्वनाथ के दर्शन करके लौट रहे के लिए बुधवार का…

पलक झपकते ही मौत के मुंह में समा गए एक ही परिवार के 8 लोग

UP News : वाराणसी। उत्तर प्रदेश के वाराणसी में काशी विश्वनाथ के दर्शन करके लौट रहे के लिए बुधवार का दिन बेहद ही काला साबित हुआ। पलक झपकते ही परिवार के आठ सदस्य मौत के मुंह में समा गए। हादसा बुधवार की सुबह करीब सात बजे हुआ। इस हादस में केवल तीन साल के एक बच्चे की ही जान बच सकी, जिसे उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराय गया है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस दर्दनाक सड़क हादसे पर गहरा दुख प्रकट किया है।

UP News in hindi

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में बुधवार की सुबह 7 बजे भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन साल का एक मासूम गंभीर रूप से घायल हो गया है जिसका अस्पताल में इलाज जारी है। यह सड़क हादसा फूलपुर थाना के करखियाव में उस वक्त हुआ, जब तेज रफ़्तार एर्टिगा कार की टक्कर ट्रक से हो गई। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया, साथ ही उनके परिजनों को सूचना दे दी गई है।

बताया जा रहा है कि सभी पीड़ित पीलीभीत के निवासी थे। बुधवार सुबह काशी विश्वनाथ के दर्शन के बाद सभी बनारस से जौनपुर जा रहे थे, तभी फूलपुर थाना के करखियाव के पास यह हादसा हुआ। फिलहाल पुलिस हादसे की तफ्तीश में जुटी है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने वाराणसी में हुए इस दर्दनाक सड़क हादसे पर गहरा दुख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने घायल बच्चे को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उसके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। साथ ही शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

ग्रेटर नोएडा में अवैध निर्माण करने वाले दो बिल्डरों पर FIR

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post