Tuesday, 25 June 2024

Big Breaking News : पूर्व PM की पौत्री को भी नहीं मिल रहा है इन्साफ

महिलाओं के सम्मान का दम भरने वाली पीएम मोदी और उत्तराखंड की सरकार में अफसर इतने निरंकुश हो गए हैं…

Big Breaking News : पूर्व PM की पौत्री को भी नहीं मिल रहा है इन्साफ

महिलाओं के सम्मान का दम भरने वाली पीएम मोदी और उत्तराखंड की सरकार में अफसर इतने निरंकुश हो गए हैं कि उनके रहते पूर्व पीएम की पोती को भी न्याय नहीं मिल पा रहा है। मामला पूर्व प्रधानमंत्री वीपी सिंह की पोती अद्रीजा सिंह और उनके पति अरकेश नारायण सिंह के बीच का है। उन्होंने अब पीएमओ से न्याय की गुहार लगाई है। अद्रीजा सिंह का आरोप है कि उत्तराखण्ड के वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी अभिनव कुमार और उनके जेठ कलकेश सिंह की दोस्ती की वजह से पुलिस उनकी मदद नहीं कर रही है।

Big Breaking News

Noida news : मरने के बाद भी लिखा गया हत्यारे छात्र के खिलाफ मुकदमा

अपने ही घर में नहीं जा पा रही हैं अद्रीजा

पूर्व पीएम वीपी सिंह की पोती अद्रीजा सिंह का कहना है कि देहरादून पुलिस ने उनकी मदद नहीं की और सुरक्षा प्रदान नहीं की। इसको लेकर उन्होंने अपने परिवार की सुरक्षा की गुहार पीएमओ से लगाई है। अद्रीजा का आरोप है कि 13 मई को वह बाहर गई थी। जब घर लौटी तो कर्मचारियों ने पति अरकेश नारायण के कहने पर घर में ताला लगा दिया। 40-45 मिनट बाद किसी तरह वह घर के अंदर घुस सकीं। अद्रीजा ने बताया कि उन्होंने 13 मई को राजपुर थाना पुलिस को मदद करने के लिए कई बार फोन किया, लेकिन पुलिस ने उनकी बात नहीं सुनी।

डीजीपी से लगा चुकी हैं गुहार

अद्रीजा के मुताबिक, उन्होंने डीजीपी से भी गुहार भी लगाई थी। पुलिस अधिकारियों को अपनी परेशानी बताने के बाद भी उन्हें मदद नहीं की और वह राजपुर रोड स्थित अपने घर में नहीं जा पा रही हैं। राजपुर रोड स्थित घर में रहने के लिए उन्हें कोर्ट से अनुमति मिली है। उनका तलाक नहीं हुआ है, इसलिए उन्हें उस घर (ससुराल) में रहने का अधिकार है।

Weather Update : दो दिन तक लोगों को नहीं मिलेगी गर्मी से राहत, जानिए यूपी के 10 जिलों में मौसम का हाल

Big Breaking News

अद्रीजा और अरकेश के बीच चल रहा तलाक का मामला

पूर्व पीएम की पोती अद्रीजा सिंह की शादी ओडिशा के पूर्व मुख्यमंत्री आरएन सिंह देव के पोते अरकेश सिंह से 2017 में हुई थी। अरकेश सिंह ओडिशा के बालागीर से पूर्व सांसद और मंत्री अनंग उदय सिंह देव के बेटे हैं। उनका एक घर देहरादून के राजपुर क्षेत्र में है। बीते कुछ समय से अद्रीजा और अरकेश सिंह इसी मकान में रह रहे हैं। अद्रिजा और अरकेश के बीच विवाद चल रहा है और मामला तलाक तक आ गया है। अद्रीजा सिंह की शिकायत के मुताबिक, उत्तराखण्ड के वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी अभिनव कुमार और उनके जेठ कलकेश सिंह की दोस्ती की वजह से पुलिस उनकी मदद नहीं कर रही है। इसलिए उन्हें न्याय नहीं मिल रहा है।

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें

Related Post