Sunday, 6 October 2024

Greater Noida: युवक के घर से भैंसा चोरी, परेशान युवक ने दर्ज कराई एफआईआर

Greater Noida: थाना जारचा, छायसा गाँव का रहने वाला रवि कुमार अपने भैंसा चोरी होने की वजह से काफी परेशान…

Greater Noida: युवक के घर से भैंसा चोरी, परेशान युवक ने दर्ज कराई एफआईआर

Greater Noida: थाना जारचा, छायसा गाँव का रहने वाला रवि कुमार अपने भैंसा चोरी होने की वजह से काफी परेशान है। एक गरीब आदमी जिसकी पूरी आय ही उस भैंसे पर टिकी हो अगर उसका भैंसा ही चोरी हो जाए तो वो क्या करेगा। परेशान युवक जिसका भैंसा चोरी हो गया है वो हतोत्साहित होकर शिकायत करने थाना पहुंचा। थाने में उन्होनें भैंसा चोरी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई ।

Greater Noida: युवक ने दर्ज कराई एफआईआर

एफआईआर देखने और पढ़ने से लगता है की युवक अच्छे से पढ़ा लिखा भी नहीं है, लेकिन उसने अपनी सारी बातें लिखने की पूरी कोशिश की है। एफआईआर में उसने लिखा है “महोदय दिनांक 18.7.2023 के रात को अपने पशुओं को बांधकर सो गया था। आधी रात को जब मैं उठा तो मेरे घर के बाहर बंधी लगभग दो वर्ष की काला भैंसा अपने खूंटे पर नहीं था। मैंने और मेरे परिवार के लोगों ने उसे तलाशने की काफी कोशिश की लेकिन वह नहीं मिला।

 

Greater Noida: छायसा गाँव का रहने वाला रवि कुमार अपने भैंसा चोरी होने की वजह से है काफी परेशान 

मेरा ऐसा अनुमान है कि मेरी अनुपस्थिति में मेरे भैंसे को कोई चुरा कर ले गया है। जब से चोरी हुई है तब से मैं अपने परिवार और दोस्तों के साथ अपने भैंसे कि तलाश कर रहा हूँ लेकिन उसे ढूंढने में असमर्थ हूँ। आज हार कर मैं लिखित सूचना देने के साथ साथ शिकायत भी करने आया हूँ। अज्ञात चोर के खिलाफ एफआईआर लिखकर कानूनी कार्यवाही करने की कृपा करें। युवक ने यह भी कहा कि मैं अपने परिवार का पालन पोषण गाय भैंस पाल कर करता हूँ । इसके अलावा मेरे पास आय का कोई माध्यम नहीं है। भैंसा चोरी होने के बाद मैं काफी परेशानियों से गुजर रहा हूँ। कृपया मुझे मेरे  भैंसे को ढूंढने में मदद करें और मेरी परेशानी को दूर करें।

Noida News: नोएडा में अब डराने लगी बहुमंजिला इमारतें ,लिफ्ट में जाने पर होती है घबराहट

Related Post1