Saturday, 28 September 2024

Noida News : युवती ने पहले अपने कपड़े उतारे, फिर ब्लैकमेल कर हड़प लिए दो लाख रुपए

Noida News : अगर आप व्हाट्सएप पर महिलाओं के साथ वीडियो कॉल करने के शौकीन हैं, तो तुरंत सावधान हो…

Noida News : युवती ने पहले अपने कपड़े उतारे, फिर ब्लैकमेल कर हड़प लिए दो लाख रुपए

Noida News : अगर आप व्हाट्सएप पर महिलाओं के साथ वीडियो कॉल करने के शौकीन हैं, तो तुरंत सावधान हो जाइए। यह खबर आपके लिए ही है। इन दिनों कुछ हसीनाएं व्हाट्सएप पर वीडियो कॉल करके लोगों को जमकर लूट रही हैं। ऐसी ही एक घटना में नोएडा के एक व्यक्ति को एक व्हाट्सएप हसीना अपने लुभावने अंदाज में फंसाया और फिर उससे 2 लाख रुपए हड़प लिए।

Noida News in Hindi

क्या है ताजा मामला?

Noida News : थाना सेक्टर-49 क्षेत्र में रहने वाले अनिल कुमार मिश्रा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि गत दिनों उसके मोबाइल पर एक अनजान नंबर से वीडियो कॉल आई। उसने जैसे ही कॉल रिसीव की, तो दूसरे तरफ दिख रही लड़की ने अपने कपड़े उतार डाले। उसने घबराकर कॉल डिस्कनेक्ट कर दी।

कुछ देर बाद उसके पास एक अनजान नंबर से कॉल आई। कॉल करने वाले ने कहा कि उसकी न्यूड फोटो व वीडियो उसे एक लड़की ने यूट्यूब (YouTube) पर डालने के लिए दिए हैं। उसने जब यूट्यूब पर वीडियो अपलोड न करने की रिक्वेस्ट की, तो फोन करने वाले ने उससे इसकी एवज में फीस के रूप में पैसों की डिमांड की। उसने धमकी दी कि अगर पैसे नहीं दिए, तो यह वीडियो यूट्यूब पर अपलोड कर दी जाएगी।

क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताकर पैसे मांगे

Noida News : अनिल कुमार मिश्रा के मुताबिक इसके पश्चात एक अन्य व्यक्ति ने कॉल कर खुद को क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताकर कहा कि उसकी वीडियो यूट्यूब पर अपलोड हो गई है और उसके नाम अरेस्ट वारंट निकल गया है। बदनामी और गिरफ्तारी के डर से उसने आरोपियों के कहे अनुसार उनके खाते में दो लाख रुपए ट्रांसफर कर दिए।

पीड़ित ने आकाश चौधरी, पलक, अश्वनी कुमार व अमृतपाल कौर सहित पांच लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। Noida News

UP News : दीपक मिश्रा बने भदोही के भाजपा जिलाध्यक्ष, पूर्व सांसद ने दी बधाई

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें।

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

Related Post1