Sunday, 20 October 2024

दो स्कूली छात्राओं का अपहरण

थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के अलग-अलग स्थान से दो किशोरियां संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है

दो स्कूली छात्राओं का अपहरण

Noida News (चेतना मंच)। थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के अलग-अलग स्थान से दो किशोरियां संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

अपहरण का मुकदमा दर्ज करवाया

ग्राम सदरपुर में रहने वाली प्रिया (काल्पनिक नाम) ने दर्ज रिपोर्ट बताया कि उसकी (15 वर्षीय) बेटी बीते 6 नवंबर की सुबह बिना बताए घर से कहीं चली गई। उन्होंने काफी तलाश की लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया। प्रिया के मुताबिक उनकी बेटी पड़ोस में रहने वाले साजन नामक लड़के से फोन पर अक्सर बात करती थी। संदेह के आधार पर जब वह साजन के घर पहुंचे तो उन्हें वह घर पर नहीं मिला और उसका मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ था। उन्होंने साजन पर अपनी बेटी के अपहरण का शक जताते हुए थाना सेक्टर-39 में अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया है।

स्‍कूल के लिए घर से निकली छात्रा लापता

इसी थाना क्षेत्र के काशीराम कॉलोनी में रहने वाली 11वीं कक्षा की एक छात्रा घर से स्कूल के लिए निकली थी इसके बाद वह घर वापस नहीं लौटी। परिजनों ने जब उसकी तलाश की तो पता चला कि वह स्कूल भी नहीं पहुंची थी। इस संबंध में किशोरी के पिता ने थाना सेक्टर-39 में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर किशोरियों की तलाश की जा रही है।

Noida News in hindi

घर पर पेमेंट के लिए बुलाकर धुना

नोएडा के थाना सेक्टर-63 में कार वर्कशॉप के मालिक ने कुछ व्यक्तियों के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है। पीडि़त का आरोप है कि कार की मरम्मत की एवज में भुगतान करने की बात कहकर आरोपियों ने उसे अपने पास बुलाया था। गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन रहने वाले अमित शर्मा ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि वह सेक्टर-63 के ए ब्लॉक में गाड़ी ठीक करने का वर्कशॉप चलता है। अशोक शर्मा नामक व्यक्ति ने उनके यहां अपनी गाड़ी सही कराई थी लेकिन भुगतान नहीं किया था। गत दिनों अशोक शर्मा ने उसे फोन कर बुलवाया। अशोक शर्मा के बताए गए स्थान पर पहुंचते ही अशोक व उसके साथियों ने उसके साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी। मारपीट होता देखकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और उन्होंने किसी तरह आरोपियों के चंगुल से उसे बचाया। पीडि़त की शिकायत पर थाना सेक्टर-63 पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मोहन नगर से हिंडन की तरफ दो दिन के लिए लगा लॉकडाउन, जानें क्‍यों

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post