Monday, 30 September 2024

धर्म बना दुश्मन, टूट गई बिग बॉस की यह खूबसूरत जोड़ी

बिग बॉस 13 में एक जोड़ी बनी थी, जिसे लोगों ने बहुत प्यार दिया था। लेकिन अब उस जोड़ी के बीच धर्म आड़े आ गया है…

धर्म बना दुश्मन, टूट गई बिग बॉस की यह खूबसूरत जोड़ी

Himanshi Khurana Breakup: बिग बॉस 13 में एक जोड़ी बनी थी, जिसे लोगों ने बहुत प्यार दिया था। लेकिन अब उस जोड़ी के बीच धर्म आड़े आ गया है। हम बात कर रहे हैं- आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की। हाल ही में, हिमांशी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके अपने ब्रेकअप के लिए धर्म को वजह बताया है।

बिग बॉस के 13वें सीजन को यूं तो लोग सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की वजह से याद करते हैं, लेकिन इसमें रनरअप रहे मॉडल आसिम रियाज ने भी खूब प्रसिद्धि बटोरी थी। साथ ही इस सीजन में आसिम रियाज (Asim Riaz) और पंजाबी एक्ट्रेस व सिंगर हिमांशी खुराना की जोड़ी को भी लोगों ने काफी पसंद किया गया था। 4 साल साथ प्रेम के बंधन में बंधे रहने के बाद आखिरकार धार्मिक मान्यताओं की वजह से उन्हें अपने प्यार की कुर्बानी देनी पड़ी। यह बात खुद हिमांशी खुराना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए कही है। इससे इस जोड़ी के प्रशंसक निराश हुए हैं और वे उनसे सोशल मीडिया पर खूब सवाल पूछ रहे हैं।

Himanshi Khurana-Asim Riaz relationship:

दरअसल, ‘बिग बॉस 13’ में हिमांशी खुराना ने आसिम रियाज के साथ अपने लव अफेयर को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं। दर्शकों ने भी दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया था। बीते काफी समय से कयास लगाए जा रहे थे कि हिमांशी खुराना और आसिम रियाज अलग हो गए हैं। हालांकि आसिम और हिमांशी ने इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया था। अब हिमांशी खुराना ने आसिम रियाज से अपने ब्रेकअप की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी है। दोनों ने 4 साल साथ रहने के बाद अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए हैं।

Himanshi Khurana Breakup, धर्म आया आड़े:

दरअसल, 6 दिसंबर को अपने इंस्टाग्राम और एक्स अकाउंट स्टोरीज पर हिमांशी ने लिखा, हमने कोशिश की… लेकिन हम अपने जीवन के लिए कोई समाधान नहीं ढूंढ सके… हम अभी भी एक-दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन किस्मत हमेशा के लिए साथ नहीं दे रही है। नफरत नहीं, सिर्फ प्यार है। इसे कहते हैं ‘मैच्योर फैसला‘।

इसके बाद हिमांशी खुराना ने एक और पोस्ट शेयर करते हुए इस खबर को कंफर्म किया है। उन्होंने ब्रेकअप की बड़ी वजह धर्म को बताया है। हिमांशी ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि ‘‘हां, मैं और आसिम अब साथ नहीं हैं, हमने जो भी समय एकसाथ बिताया, वह बहुत अच्छा था, लेकिन हमारा रिश्ता अब खत्म हो चुका है। हमारे रिलेशनशिप का सफर शानदार था और अब हम अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रहे हैं। हम अपने-अपने धर्म का सम्मान करते हुए, अपनी अलग-अलग धार्मिक मान्यताओं की वजह से अपने प्यार की कुर्बानी दे रहे हैं। हमारे मन में एक-दूसरे के खिलाफ कुछ भी नहीं है। हम आपसे हमारी प्राइवेसी का सम्मान करने का अनुरोध करते हैं। हिमांशी।’ हालांकि अभी तक इस पोस्ट पर असिम रियाज का रिएक्शन सामने नहीं आया है।

असिम और हिमांशी की लवस्टोरी:

बता दें कि आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की पहली मुलाकात बिग बॉस 13 में हुई थी। हिमांशी शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट थीं। आसिम, हिमांशी को देखते ही अपना दिल दे बैठे थे और पूरे सीजन उनके साथ फर्ल्ट करते दिखे थे। हालांकि उस दौरान हिमांशी पहले से एंगेज्ड थीं और उनकी शादी होने वाली थी, लेकिन बाद में हिमांशी ने अपनी एंगेजमेंट तोड़कर आसिम के साथ आने का फैसला लिया था। आसिम ने बिग बॉस के घर में ही हिमांशी को प्रपोज किया। दरअसल, शो के दौरान हिमांशी ने खुलासा किया था कि वह पिछले 9 साल से अपने मंगेतर को डेट कर रही थीं, लेकिन इसके बाद उन्होंने अपने ब्रेकअप की घोषणा की। इसके बाद उन्होंने आसिम रियाज को डेट करना शुरू किया। दोनों ने ‘पिंजरा’, ‘कल्ला सोना’ है जैसे म्यूजिक वीडियो में भी साथ काम किया है।

सफलता की गजब कहानी है छोटे से व्हाटसएप ग्रुप से 6300 करोड़ की कंपनी बनाने की

Related Post1