Saturday, 28 September 2024

नोएडा में उठी मांग, स्वामी प्रसाद मौर्य को 22 जनवरी तक रखा जाए जेल में

Noida News (चेतना मंच)। भारतीय किसान संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेन्द्र यादव के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव…

नोएडा में उठी मांग, स्वामी प्रसाद मौर्य को 22 जनवरी तक रखा जाए जेल में

Noida News (चेतना मंच)। भारतीय किसान संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेन्द्र यादव के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य द्बारा सनातन धर्म एवं हिन्दू धर्म व पूज्य देवी देवताओं पर अभद्र टिप्पणी करने के संबंध में राज्यपाल उत्तर प्रदेश के नाम संबोधित ज्ञापन बचत अधिकारी सलभ राठी को सौंपा।

Noida News in hindi

इस मौके पर राजेन्द्र यादव ने कहा कि 22 जनवरी को अयोध्या में राम लला की प्राण-प्रतिष्ठा जैसे आलौकिक महोत्सव का आयोजन सनातन धर्म एवं हिन्दू धर्म के साथ साथ ही देश व दुनिया के लिए भी गौरवान्वित करने वाला एतिहासिक दिन होगा। जहां भारत विश्वगुरू बनने जा रहा है एवं सम्पूर्ण देशवासियों की भावनाएं भक्ति भाव से ओतप्रोत होकर देश में दीपावली से भी बडा उत्सव मनाया जायेगा। वहीं समाजवादी पार्टी के तथाकथित नेता स्वामी प्रसाद मौर्य बार बार सनातन धर्म एवं हिन्दू देवी देवताओं पर अशोभनीय टीका टिप्पणी करते रहते हैं। जबकि राम लला प्राण-प्रतिष्ठा महोत्सव में देश ही नहीं विदेशों से भी महमान अयोध्या आ रहे हैं।

भारतीय किसान संगठन ने राज्यपाल से मांग की है कि ऐसे तथाकथित नेता स्वामी प्रसाद मौर्य एवं इनके सरीखे अन्य नेताओं पर भी सख्त कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज कराया जाए और 22 जनवरी 2024 तक सलाखों में बंद करने के आदेश देने का कष्ट करें।
इस मौके पर गौरव यादव राष्ट्रीय प्रवक्ता अशोक कुमार, अभिनेत्र ठाकुर, अमित यादव, रिंकू, शिव कुमार, शेरपाल, रहीम खान, ऋषिपाल सिंह, शरीफ खान, बबलू आदि की संख्या सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

खुशखबरी : जेवर एयरपोर्ट से परी चौक तक चलेगी लाइट मेट्रो

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1