Saturday, 28 September 2024

महिला को ऑटो में आगे की सीट पर बैठाना चाहता था चालक, पुलिस ने सिखाया सबक

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक ऑटो चालक की महिला सवारी को थप्पड़ मारने और अभद्र व्यवहार…

महिला को ऑटो में आगे की सीट पर बैठाना चाहता था चालक, पुलिस ने सिखाया सबक

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक ऑटो चालक की महिला सवारी को थप्पड़ मारने और अभद्र व्यवहार करने का मामला सामने आया है। दरअसल, एक ऑटो चालक महिला को आगे की सीट पर बैठाना चाहता था, लेकिन महिला ने इनकार दिया तो चालक ने महिला को थप्पड़ जड़ दिया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी ऑटो चालक को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। उसका ऑटो रिक्शा भी जब्त कर लिया गया है।

Noida News in hindi

जानकारी के अनुसार, ग्रेटर नोएडा के परी चौक के पास स्थित अंसल मॉल से एक महिला को ऐच्छर आना था। महिला अंसल मॉल के पास खड़े एक ऑटो में बैठने लगी तो ऑटो चालक उसे आगे की सीट पर बैठाने की जिद करने लगा, लेकिन महिला ने आगे की सीट पर बैठने से साफ इनकार कर दिया। जब उसने आगे की सीट पर बैठने से मना कर दिया तो ऑटो चालक ने उसे थप्पड़ मार दिया। ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाना प्रभारी के बताया कि पुलिस ने आरोपी ऑटो चलाक प्रदीप निवासी कासना के खिलाफ केस दर्ज उसे गिरफ्तार कर लिया है। प्रदीप का ऑटो रिक्शा भी जब्त कर लिया गया है। वायरल वीडियो के आधार पर ऑटो चालक के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

वीडियो हो रहा था वायरल

आपको बता दें कि महिला और ऑटो चालक के बीच हुई कहासनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए ही पुलिस ने आरोपी ऑटो चालक के खिलफ कार्रवाई की है। एडीशनल डीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि ऑटो में आगे की तरफ सवारी बैठाना गैरकानूनी है। इसके अलावा आगे की तरफ बैठना जोखिमभरा भी है। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि कोई चालक अपने ऑटो में आगे की तरफ सवारी को बैठाता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

नोएडा, गाजियाबाद समेत यूपी के 31 लाख घरों में होगा अंधेरा

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1