Monday, 7 October 2024

मां ने काम न करने पर फटकारा, तो किशोरी ने फांसी लगाकर दी जान

Greater Noida News : इन दिनों छोटी-छोटी बातों पर युवक युवती घातक कदम उठा लेते हैं। जिस वजह से आज…

मां ने काम न करने पर फटकारा, तो किशोरी ने फांसी लगाकर दी जान

Greater Noida News : इन दिनों छोटी-छोटी बातों पर युवक युवती घातक कदम उठा लेते हैं। जिस वजह से आज कल माता-पिता अपने बच्चों को डांटने से भी डरने लगे हैं। इसी कड़ी में ग्रेटर नोएडा से एक मामला सामने आया है, जो सलारपुर गांव का बताया जा रहा है। जहां घर का काम न करने को लेकर किशोरी की मां ने उसे डांट लगा दी, जिससे नाराज होकर 14 वर्षीय किशोरी ने फांसी लगा कर अपनी जान दे दी।

काम न करने को लेकर मां ने डांटा

जानकारी के अनुसार सलारपुर गांव में जयभगवान अपने परिजनों के साथ रह रहे हैं। शुक्रवार (09 फरवरी) को उनकी 14 वर्षीय बेटी सुजिता को उसकी मां ने काम न करने पर डांट फटकार दिया था। सुजीता को डांटने के बाद उसकी मां किसी काम से घर से बाहर चली गई। कुछ देर बाद जब वह वापस लौटी तो उसे सुजीता फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली। परिजनों ने किशोरी को उसी समय फंदे से नीचे उतारा और उपचार के लिए भंगेल स्थित पीएचसी लेकर पहुंचे। इलाज के दौरान चिकित्सकों ने किशोरी को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर थाना सेक्टर 39 पुलिस पीएचसी पहुंची और शव को  पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इस बारे में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी ने बताया कि मृत किशोरी के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। प्रारंभिक पड़ताल में मां की तरफ से बेटी को डांटे जाने की बात सामने आ रही है।

Greater Noida News

युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

वहीं खाना ईकोटेक 3 क्षेत्र के कुलेसरा गांव में किराए पर रहने वाले अलीगढ़ निवासी कैलाश उर्फ बंटी ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कैलाश फेस 2 की एक कंपनी में काम करता था। कैलाश पिछले कुछ समय से कुलेसरा गांव में किराए पर अकेला रह रहा था। प्रारंभिक पड़ताल में पता चला है कि कैलाश पिछले कुछ समय से मानसिक रूप से परेशान था। जिसके बाद से आशंका जताई जा रही है कि परेशानी के चलते ही उसने आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठाया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पुलिस ने परिजनों को हादसे की जानकारी दे दी है।

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1