Saturday, 28 September 2024

नामी यूनिवर्सिटी के छात्र व युवक ने लगाई फांसी

Noida News : नोएडा के थाना सेक्टर-126 क्षेत्र के एक पीजी में रहने वाले नामी यूनिवर्सिटी के छात्र ने फांसी…

नामी यूनिवर्सिटी के छात्र व युवक ने लगाई फांसी

Noida News : नोएडा के थाना सेक्टर-126 क्षेत्र के एक पीजी में रहने वाले नामी यूनिवर्सिटी के छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वही चोटपुर कॉलोनी में भी युवक ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। दोनों के पास से ही कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है इस कारण आत्महत्या की वजह का पता नहीं चल पाया है।

मानसिक तनाव में था मृतक

मूलरूप से उधम सिंह नगर (उत्तराखंड) का रहने वाला आयुष प्रताप सिंह नोएडा की एक नामी यूनिवर्सिटी में बीटेक सेकंड ईयर का छात्र था। आयुष प्रताप सिंह रायपुर गांव में एक पीजी में किराए पर रह रहा था। बीती शाम पीजी संचालक ने उसे कमरे में फांसी के फंदे पर लटका देखकर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। थाना प्रभारी ने बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। प्रारंभिक जांच पड़ताल में पता चला है कि आयुष प्रताप सिंह पिछले कुछ दिनों से मानसिक तनाव में था मृतक के परिजनों को हादसे की जानकारी दे दी गई है।

Noida News

जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

वहीं चोटपुर कॉलोनी में रहने वाले (40 वर्षीय) राजीव ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। राजीव अपनी पत्नी और साले के साथ चोटपुर कॉलोनी में रह रहा था। घटना के समय राजीव की पत्नी और उसका साला किसी काम से बाहर गए थे। कुछ देर बाद जब वह वापस लौटे तो उन्हें राजीव फांसी के फंदे पर लटका मिला। उन्होंने पड़ोसी की मदद से उसे नीचे उतारा लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। थाना सेक्टर-63 पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए है। पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच पड़ताल कर रही है।

नोएडा के CEO का कड़ा निर्देश, कहीं भी गंदगी व कूड़े का ढेर मिला तो खैर नहीं

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post1