Sunday, 6 October 2024

यूपी के सीएम योगी की दो टूक, शरिया कानून से नहीं चलेगा देश

UP News : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस व उसके सहयोगी दलों पर हमला…

यूपी के सीएम योगी की दो टूक, शरिया कानून से नहीं चलेगा देश

UP News : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस व उसके सहयोगी दलों पर हमला बोला है। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस और गठबंधन की पार्टियों ने संविधान का मजाक उड़ाया है। बीआर अंबेडकर की भावनाओं के खिलाफ जाकर तत्कालीन कांग्रेस सरकार ने संविधान में जबरन अनुच्छेद 370 डाला।

UP News

सीएम योगी ने शरिया कानून को लेकर कही ये बात

कांग्रेस ने आपातकाल के जरिए संविधान का गला घोंटने का काम किया। यह देश बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के बनाए संविधान से चलेगा। यह देश पर्सनल लॉ या शरिया कानून से नहीं चलेगा। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने न्यूज एजेंसी एएनआई से कहा कि 4 जून को बीजेपी-एनडीए ‘400 पार’ का लक्ष्य पूरा करेगी। आज ‘400 पार’ आम आदमी का मंत्र बन गया है। हर जगह आपको ‘फिर एक बार मोदी सरकार-’ का नारा सुनाई दे रहा है। ‘अबकी बार 400 पार’। यह अचानक नहीं हुआ है, बल्कि पीएम मोदी के नेतृत्व में पिछले 10 वर्षों में देश में हर क्षेत्र में हुए बदलावों के कारण हुआ है। 4 जून को बीजेपी-एनडीए ‘400 पार’ के लक्ष्य को पूरा करेगी।

विपक्ष की अलोचना

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस और इंडी गठबंधन की पार्टियों ने लगातार एससी/एसटी और ओबीसी को मिलने वाले आरक्षण में सेंध लगाने और उसका कुछ लाभ अल्पसंख्यकों, खासकर मुसलमानों को देने की कोशिश की है। यूपीए सरकार के दौरान तत्कालीन पीएम डॉ. मनमोहन सिंह का बयान जगजाहिर है, जिसमें उन्होंने कहा था कि देश के संसाधनों पर पहला हक मुसलमानों का है।

UP News

मुख्यमंत्री ने समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी ने 2012 और 2014 के चुनावों में अपने घोषणापत्र में कहा था कि वह मुसलमानों को भी आरक्षण देगी। समाजवादी पार्टी ने उत्तर प्रदेश पीएससी में 15 प्रतिशत मुस्लिम आरक्षण की घोषणा भी की थी। कलकत्ता हाईकोर्ट ने टीएमसी के फैसले को पूरी तरह से पलट दिया है और कहा है कि धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं दिया जा सकता। कांग्रेस के घोषणापत्र में कहा गया है कि वे भारत में पर्सनल लॉ लागू करेंगे। यह देश बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर के बनाए संविधान से चलेगा। UP News

बड़ी खबर : बृजभूषण के बेटे करण भूषण के काफिले की कार से बड़ा हादसा, दो बाइक सवार की मौत

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1