Sunday, 29 September 2024

आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी का आशीर्वाद लेना नहीं भूले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

PM Modi : एनडीए NDA  संसदीय दल का नेता चुने जाने के बाद तीसरी बार केंद्र में सरकार बनाने जा…

आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी का आशीर्वाद लेना नहीं भूले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

PM Modi : एनडीए NDA  संसदीय दल का नेता चुने जाने के बाद तीसरी बार केंद्र में सरकार बनाने जा रहे नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण के बाद भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी से मुलाकात की।

पीएम नरेंद्र मोदी ने भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी से लिया आशीर्वाद

पुरानी संसद के सेंट्रल हॉल में एनडीए संसदीय दल की बैठक में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एनडीए संसदीय दल का नेता चुना गया । संसदीय दल की बैठक को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने विजन को पार्टी के और एनडीए के सांसदों के सामने रखा। संसदीय दल की बैठक खत्म होने के बाद PM Modi सीधे भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी के आवास पर पहुंचे। उन्होंने लालकृष्ण आडवाणी को फूलों का गुलदस्ता भेंट किया तथा उनसे आशीर्वाद लिया इस दौरान लालकृष्ण आडवाणी की पुत्री प्रतिभा आडवाणी भी मौजूद रही।

एनडीए नेताओं ने समर्थन का पत्र राष्ट्रपति को सौंपा, शाम 4:30 बजे प्रधानमंत्री जाएंगे राष्ट्रपति भवन

 

एनडीए संसदीय दल का नेता नरेंद्र मोदी को चुने जाने के बाद एनडीए के घटक दलों के नेताओं ने अपने समर्थन का पत्र राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को सौंप दिया है । नरेंद्र  मोदी शाम 4:30 बजे राष्ट्रपति भवन जाएंगे जहां वह केंद्र में एनडीए की सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 9 जून 2024 रविवार को शाम 6:00 बजे तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। पुरानी संसद के सेंट्रल हॉल में आज एनडीए संसदीय दल की बैठक हुई जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एनडीए संसदीय दल का नेता चुना गया एनडीए की बैठक खत्म होने के बाद प्रधानमंत्री का काफिला सीधे पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी और उसके बाद मुरली मनोहर जोशी के आवास पर पहुंचाा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इन दोनों वरिष्ठ नेताओं से आशीर्वाद लिया। इस बीच एनडीए में शामिल घटक दलों के नेताओं ने अपने समर्थन का पत्र राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को सौपाा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शाम 4:30 बजे राष्ट्रपति भवन जाएंगे जहां वह केंद्र में एनडीए की सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे।

हिसाब ज्यों का त्यों फिर भी कुनबा डूबा क्यों, गुणा-भाग में उलझी भाजपा

Related Post1