Saturday, 28 September 2024

बिना चाबी के ऐसे खोले ताला, ऑनलाइन मिल रहा है ये जबरदस्त लॉक

Finger print lock : कई बार आप ताले की चाबी रखकर भूल जाते हैं, इतना ही नहीं कई बार ऐसा…

बिना चाबी के ऐसे खोले ताला, ऑनलाइन मिल रहा है ये जबरदस्त लॉक

Finger print lock : कई बार आप ताले की चाबी रखकर भूल जाते हैं, इतना ही नहीं कई बार ऐसा होता है कि आप ताला लगा भी देते हैं तो उसकी चाबी को सही ठिकाने पर रखने की टेंशन रहती है। इसलिए घर की सेफ्टी भी जरूरी है, इस परेशानी से बचने के लिए आप अपने घर के लिए Fingerprint Biometric Padlock को खरीद सकते हैं। ये लॉक सिस्टम चाबी से खुलने के बजाय आपकी उंगलियों के निशान से खुल जाएगा। इस ताले के बाद चाबी ले झंझट खत्म हो सकती है।

Finger print lock

Herrlich Homes Fingerprint Padlock

आपको बता दें ये फिंगर प्रिंट पैडलॉक आपकी काफी परेशानी को दूर कर सकता है। इससे आप अपने लॉक को फिंगर प्रिंट से अनलॉक कर सकते हैं। इसमें एक वक्त पर दो लोगों के फिंगरप्रिंट ऐड कर सकते हैं। इसे आप यूएसबी केबल से चार्ज कर सकते हैं। वैसे इस लॉकपैड की ओरिजनल कीमत 3,299 रुपये रखी है, लेकिन आप इसे ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन से 53 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ केवल 1,549 रुपये में खरीद सकते हैं।

Arcnics Rugged स्मार्ट फिंगर प्रिंट पैडलॉक

सबसे बड़ी इस फिंगर प्रिंट पैडलॉक कि खसियात यह है कि इसमें 10 फिंगरप्रिंट सपोर्ट करते हैं। आप चाहे तो परिवार के हर सदस्य का फिंगरप्रिंट को इस लॉक से कनेक्ट कर सकते है। इससे अगर एक फैमिली मेंबर अवेलेबल नहीं भी होगा तो दूसरा कोई जिसका फिंगरप्रिंट कनेक्ट होगा वो खोल सकता है। ये लॉक सिस्टम नॉर्मल लॉक सिस्टम की तुलना में थोड़े महंगे होते हैं। लेकिन सेफ्टी पूरी रखते हैं। वैसे इस लॉक सिस्टम की ओरिजनल कीमत 6,999 रुपये है। लेकिन आप इसे अमेजन से 47 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ केवल 3,690 रुपये खरीद सकते हैं। Finger print lock

वेस्टइंडीज में इरफान पठान के मेकअप आर्टिस्ट की मौत, इस वजह से गई जान

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post1