Saturday, 5 October 2024

जरा से व्यूज के चक्कर में लड़की ने किया खतरनाक स्टंट, देखें वीडियो

Viral Video : सोशल मीडिया की दुनिया में लोग दिखावा करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं। आज-कल रील बनाने…

जरा से व्यूज के चक्कर में लड़की ने किया खतरनाक स्टंट, देखें वीडियो

Viral Video : सोशल मीडिया की दुनिया में लोग दिखावा करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं। आज-कल रील बनाने के चलते लोग किसी भी हद तक जाने को तैयार हो जाते हैं। रील बनाकर थोड़े से व्यूज पाने के लिए लोग हर हद पार कर देते हैं। आज-कल अगर बात हो रील बनाने की तो उसके लिए लोग कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं। रील बनाकर फेमस होने के चलते लोग अपनी जान तक की परवाह नहीं कर रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक रील वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की जरा से व्यूज के लिए खतरनाक स्टंट करती हुई दिखाई दे रही है।

पानी में किया खतरनाक स्टंट

आज-कल लोगों के सिर पर रील बनाकर फेमस होने का भूत कुछ इस कदर सवार है कि लोग हर चीज को हर लेवल तक करने को तैयार हो जाते है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक रील प्रेमी फेमस होने के चलते खतरनाक स्टंट करते हुए खुद की जान खतरे में डालती हुई नजर आ रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की साड़ी पहनकर डैम में लेट जाती है और पानी के तेज बहाव के साथ बह जाती है। हालांकि लड़की को किसी तरह की कोई चोट नहीं आई लेकिन वीडियो बनाने के चक्कर में लड़की अपनी जान की बाजी लगाती हुई नजर आ रही है। देखें वीडियो…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Preeti Morya (@preeti.morya.714)

पहले भी बना चुकी है ऐसे वीडियोज Viral Video

देश के ज्यादातर लोग रील बनाने के चलते कई बार खुद को परेशानी में डाल देते हैं। जिसके चलते उन्हें कई बार कठिनाईयों का सामना भी करना पड़ता है। बता दें वायरल हो रहे वीडियो में लड़की की पहचान preeti.morya.714 के रूप में हुई है और ये वहीं लड़की है जिसने होली के दिन नोएडा की सड़कों पर अश्लील वीडियो बनाई थी।

बुजुर्ग जोड़े ने छेड़े ऐसे सुर, लोग टैलेंट की कर रहे तारीफ

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1