Saturday, 5 October 2024

नोएडा में शातिर चोर फटाफट उड़ा रहे कीमती सामान, कई मामले आए सामने

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर में चोरों का आंतक लगातार बढ़ते जा रहा है। शातिर चोर मौका…

नोएडा में शातिर चोर फटाफट उड़ा रहे कीमती सामान, कई मामले आए सामने

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर में चोरों का आंतक लगातार बढ़ते जा रहा है। शातिर चोर मौका पाते ही लोगों का कीमती सामना चुराकर मौके से फरार हो जाते हैं। नोएडा में शातिर बदमाशों में न सिर्फ लोगों के बल्कि पुलिस के नाक में भी दम कर रखा है। नोएडा से फिर चोरी के कई मामले सामने आए हैं। बताया जा रहा है कि सड़क किनारे खड़ी कारों का शीशा तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम देने वाले गिरोहों के सदस्यों ने अलग-अलग स्थान पर चार वारदातों को अंजाम दिया। चोरों ने महिला डॉक्टर की कार सहित अन्य कारों से चार लैपटॉप, सोने की बालियां नगदी व अन्य सामान चोरी कर लिया।

पूजा करने गई थी महिला

ताजा मामला थाना फेस 2 का बताया जा रहा है। थाना फेस 2 में दर्ज कराई रिपोर्ट में गौर सिटी निवासी डॉ गरिमा सिंह ने बताया कि वह अपने पति के साथ कार से ग्राम गढ़ी चौखंडी स्थित शनि मंदिर में पूजा करने के लिए आए थे। उन्होंने अपनी कार मंदिर के बाहर खड़ी कर दी और पूजा करने के लिए भीतर चले गए। पूजा करने के बाद जब वह मंदिर से बाहर आए तो उन्हें कार का शीशा टूटा हुआ मिला। चोर उनके कार में रखा हैंडबैग चोरी कर ले गए। हैंडबैग में सोने की बालियां, 5000 एटीएम कार्ड, पैन कार्ड, आधार कार्ड, वोटर कार्ड, ऑफिस आईडी, कार्ड आदि रखा हुआ था। इसके अलावा चोरों ने उनकी कार से लैपटॉप, चार्जर, पावर बैंक व अन्य दस्तावेज भी चोरी कर लिए।

शीशा तोड़कर कीमती सामान गायब

थाना सेक्टर-142 में अशोक विहार गुड़गांव निवासी अंकित शर्मा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह कंपनी के कार्य से सेक्टर-140 स्थित भूटानी इंफ्रा के कार्यालय आया था उसने अपनी कार कंपनी के बाहर खड़ी कर दी। कुछ देर बाद जब वह वापस लौटा तो उसकी कार का शीशा टूटा हुआ। चोर कार में रखे लैपटॉप, आधार कार्ड, पैन कार्ड, एटीएम कार्ड, आईफोन चार्जर को चोरी कर ले गए।

सामान चुराकर बदमाश हुए फुर्र

थाना सेक्टर-58 क्षेत्र के कोचिंग सेंटर से अपने बेटे को ले जाने आए एक व्यक्ति के कार का शीशा तोड़कर चोरों ने लैपटॉप व बैग निकाल लिया। सेक्टर-75 स्थित गौर सिटी निवासी जयदीप चौधरी ने बताया कि उनका बेटा आराध्या चौधरी सेक्टर-62 के सी ब्लॉक में करियर लॉन्चर कोचिंग सेंटर में कोचिंग ले रहा है। वह अपने बेटे को कोचिंग सेंटर से लेने के लिए गए थे। उन्होंने अपनी कार सड़क पर खड़ी कर दी और कोचिंग सेंटर के भीतर चले गए। कुछ देर बाद जब वापस लौटे तो उनकी कार का शीशा टूटा हुआ था। चोर उनकी कार से लैपटॉप, 3500 रुपए, बैंक की पासबुक, चेक बुक आदि को चोरी कर ले गए।

पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज Noida News

वहीं थाना सेक्टर-39 में फरीदाबाद निवासी रघुवंश ने अपना लैपटॉप चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। रघुवंश ने बताया कि वह बिल्डिंग में पेंट करने का कार्य करते हैं। 8 जुलाई की सुबह उन्होंने सेक्टर-44 के एफ ब्लॉक में सड़क किनारे अपनी कार खड़ी कर दी। कुछ देर बाद जब वह वापस लौटे तो उनकी कार का शीशा टूटा हुआ था। चोर उनकी कार से लैपटॉप, आधार कार्ड, पैन कार्ड आदि को चोरी कर ले गए। पुलिस ने पीडि़तों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच पड़ताल का दावा कर रही है। बता दें कि शहर में इन दिनों कारों से सामान उड़ाने वाला गिरोह सक्रिय है। गिरोह के सदस्य सड़क किनारे खड़ी कारों की रेकी करने के बाद चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

नोएडा में Water ATM की हुई शुरुआत, अब कार्ड से मुफ्त मिलेगा 20 लीटर तक शुद्ध जल

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1