Saturday, 5 October 2024

रात में दबे पांव घर में घुसे चोर, इत्मीनान से की हजारों की चोरी

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा-ग्रेटर नोएडा में चोरी के मामले कुछ इस कदर बढ़ रहे हैं कि, लोग…

रात में दबे पांव घर में घुसे चोर, इत्मीनान से की हजारों की चोरी

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा-ग्रेटर नोएडा में चोरी के मामले कुछ इस कदर बढ़ रहे हैं कि, लोग कोई भी कीमती सामान बाहर पहनकर जाने या ले जाने से पहले हजारों बार सोच रहे हैं। नोएडा और ग्रेटर नोएडा से कई चोरी के मामले तो ऐसे भी सामने आए हैं जिसमें शातिर चोर सरेआम किसी का भी मोबाइल या चैन छीनकर भाग जाते हैं, तो कुछ मामले ऐसे भी आए हैं जिसमें शातिर बदमाश कार का शीशा तोड़कर कीमती सामान फटाफट उड़ाकर भाग जाते हैं।

चोरों ने इत्मीनान से की चोरी

ग्रेटर नोएडा से चोरी का एक ताजा मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि थाना दनकौर क्षेत्र के जुनेदपुर मढैया गांव में चोरों ने एक घर से लाखों रुपए के जेवरात चोरी कर लिए। घटना के समय परिजन अपने कमरे में सोए हुए थे चोरों ने उनके दरवाजे की कुंडी बाहर से लगा दी और इत्मीनान से चोरी की घटना को अंजाम दिया।

क्या है पूरा मामला?

ग्राम जुनेदपुर मढ़ैयागम निवासी सुभाष पुत्र कृपाल ने पुलिस को बताया कि वह बीती रात अपने घर में परिजनों के साथ सो रहे थे। बुद्धवार को जब सोकर उठे तो उनका दरवाजा बाहर से बंद मिला। उन्होंने परिजनों को आवाज लगाई तो उनके कमरे की भी कुंडी लगी हुई थी। इसके बाद उन्होंने पड़ोसी की मदद से दरवाजे पर लगी कुंडी खुलवाई संदेह होने पर उन्होंने जब घर की जांच पड़ताल की तो पता चला कि अलमारी से लाखों रुपए के जेवरात गायब हैं।

आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज Greater Noida News

मामले को लेकर एडीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि, पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की है। फिलहाल पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर ली गई है और आरोपियों की तलाश जारी कर दी है।

ग्रेटर नोएडा में अलग-अलग जगहों पर सड़क हादसा, तीन लोगों की दर्दनाक मौत

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1