Saturday, 19 October 2024

तांत्रिक के पीछे छिपा था हैवान, काला जादू उतारने के बहाने महिला…

UP News : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां काला जादू उतारने…

तांत्रिक के पीछे छिपा था हैवान, काला जादू उतारने के बहाने महिला…

UP News : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां काला जादू उतारने के बहाने एक महिला के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दी गई। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

UP News

देश में ऐसे कई लोग हैं जो बाबाओं और तांत्रिक पर आंख मूंदकर भरोसा करते हैं। जिसके चलते कई बार उन्हें इसका भुगतान भी करना पड़ता है। हाल ही में उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जिसमें एक तांत्रिक के पीछे हैवान छुपा था। दरअसल गोरखपुर में एक 45 वर्षीय व्यक्ति को काले जादू उतारने के बहाने एक महिला के साथ हैवानियत की। पीड़िता के पति की शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

काले जादू से सुलझ जाएंगे घर के मुद्दे

जानकारी के मुताबिक इस मामले में रामगढ़ ताल थाने के एसएचओ ने बताया कि, ढोंगी आरोपी ने 42 वर्षीय महिला से कहा था कि काले जादू से उसके घरेलू मुद्दे सुलझ जाएंगे। साथ ही उसकी बीमारी भी ठीक हो जाएगी। अधिकारी का कहना है कि, अपनी समस्याओं से छुटकारा पाने के लिए महिला ने उसे अपने घर बुलाया था। इस दौरान महिला के घर पर कोई नहीं था। जिसका फायदा उठाकर ढ़ोंगी तांत्रिक ने महिला को नशीला पदार्थ खिला दिया और उसका रेप किया।

ढ़ोंगी तांत्रिक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि आरोपी, महिला को बेहोशी की हालत में छोड़कर वहां से गहने और अन्य बेशकीमती सामान लेकर मौके से फरार हो गया। जब महिला को होश आया तो वह रोने लगी और अपने पति को इस पूरी घटना की जानकारी दी। महिला की बात सुनकर उसका पति दंग रह गया और थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसके बाद आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपनी गलती स्वीकार कर ली है। जानकारी के अनुसार आरोपी इससे पहले भी इस तरह की कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है। फिलहाल आरोपी को हिरासत में लेकर लगातार पूछताछ की जा रही है।

उत्तर प्रदेश हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, सरकार की समझदारी पर नहीं उठा सकते सवाल

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post