Saturday, 19 October 2024

UP की गलियों में घंटों तक टहलता रहा ‘मगरमच्छ’…लात मारता दिखा शख्स

UP News : उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में एक ऐसी तस्वीर देखने को मिली है जिसे देखकर आप के होश…

UP की गलियों में घंटों तक टहलता रहा ‘मगरमच्छ’…लात मारता दिखा शख्स

UP News : उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में एक ऐसी तस्वीर देखने को मिली है जिसे देखकर आप के होश उड़ जाएंगे। बुधवार को बिजनौर जिले में रहने वाला एक युवक खुली हवा में टहलने के लिए सुबह 5 बजे अपने घर से बाहर निकला तो कुछ पल के लिये उसकी सांसे ही रुक गई। युवक ने अपने सामने एक मगरमच्छ को गाँव की गलीयों में घूमता देखा।यह खबर पूरे गाँव में आग की तरह फेल गई। मगरमच्छको देखने के लिए गाँव के बच्चों से लेकर बड़े बुजुर्ग का हुजूम लग गया।

बिजनौर जिले का है मामला UP News

बिजनौर जिले के थाना नांगल सोती क्षेत्र में स्थित नागल गाँव में सुबह सड़को पर घंटों तक एक मगरमच्छ टहलता दिखा। मगरमच्छ को देखते ही पूरे गाँव में हड़कंप मच गया।मगरमच्छ पूरे गाँव की गलियों में घंटों तक घूमता रहा। मगरमच्छ को देख कर लोगों ने अपने घरों के गेट बंद कर लिए। ग्रामीणों ने मगरमच्छ की सूचना वन विभाग को दी जिसके बाद वन विभाग के अधिकारियों ने आकर मगरमच्छ को रेस्क्यू किया।

लात मारता दिखा शख्स

गाँव की गलियों में टहलते मगरमच्छ को देखकर कुछ लोग भयभीत हो गये और अपने अपने घरों की छत पर चढ़ गये तो वही कुछ लोग बेखौफ होकर मगरमच्छ को लात मारते भी दिखे। गांव में खुले आम घूम रहे मगरमच्छ का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक व्यक्ति मगरमच्छ को लात मार रहा है।

रिहायशी इलाके में कहा से आया मगरमच्छ

यह मगरमच्छ बारिश में पास के जंगल से निकलकर गाँव में घुस गया। मगरमच्छ को देखते ही लोगों ने इसकी सूचना वन विभाग के अधिकारियों को दी जिसके बाद कड़ी मशक्कत से वन विभाग के अधिकारियों ने मगरमच्छ पर काबू पाया और उसे दुबारा पकड़कर जंगल में छोड़ आए। UP News

विनेश फोगाट के खिलाफ फेडरेशन और सरकार की साजिश, परिवार का बड़ा आरोप

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post