Thursday, 19 September 2024

उत्तर प्रदेश में थूक से कर रहा था मसाज, सैलून पर चल गया ‘बाबा का बुलडोजर’

UP News : उत्तर प्रदेश के कन्नौज थूक से मसाज करने वाला एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद लोगों…

उत्तर प्रदेश में थूक से कर रहा था मसाज, सैलून पर चल गया ‘बाबा का बुलडोजर’

UP News : उत्तर प्रदेश के कन्नौज थूक से मसाज करने वाला एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद लोगों ने इस वीडियो पर अलोचना शुरू कर दी थी। वीडियो में एक शख्स अपने सैलून में आए ग्राहक का मसाज थूक लगाकर कर रहा था। अब खबर है कि इस मामले मेंं उत्तर प्रदेश की पुलिस ने एक्शन लिया है। दरअसल सैलूनकर्मी यूसुफ को यूपी पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, साथ ही उसके सैलून पर बाबा का बुलडोजर चला दिया गया है।

क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें कि यूसुफ का सैलून एक छोटी सी गुमटी में था, जिसे बुलडोजर द्वारा तोड़ दिया गया है। बताया जा रहा है कि यूसुफ की सैलून शॉप (गुमटी) अवैध तरीके से सरकारी जमीन पर अतिक्रमण कर बना था। ऐसे में नगर पंचायत प्रशासन ने इस अतिक्रमण को हटवा दिया है।

थूक से मसाज करने वाला वीडियो हुआ था वायरल

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार से सैलूनकर्मी यूसुफ का थूक लगाकर ग्राहक का मसाज करने का वीडियो वायरल हो रहा था। जिसपर सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो देख भड़क उठे थे। उन्होंने इस मामले में पुलिस से शिकायत की तो पता चला कि वीडियो कन्नौज जिले का है। इसके बाद पुलिस ने तुंरत कार्यवाही करते हुए यूसुफ को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इसके बाद अब नगर पंचायत प्रशासन ने अवैध तरीके से अतिक्रमण कर रखे उसके सैलून को भी बुलडोजर से ढहा दिया गया है।

आपको बता दें कि आरोपी यूसुफ की जिले के तालग्राम थाना क्षेत्र में सैलून की दुकान थी। यूसुफ यहां पर अपने ग्राहक के चेहरे पर मसाज के वक्त थूक का इस्तेमाल करते हुए पकड़ा गया। इसी के बाद उसका वीडियो वायरल हुआ। जिसे देख लोग भड़क उठे। इस वीडियो पर हिंदूवादी संगठनों ने आक्रोश जताया। जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने एक्शन लेते हुए उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। UP News

सीएम योगी के आदेश पर फिर एक्टिव होगा एंटी रोमियो स्क्वाड, शोहदों की खैर नहीं

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1