Saturday, 19 October 2024

ममता हुई शर्मशार, कलयुगी मां ने दो मासूम बेटियों को दिया जहर, मची सनसनी

UP News : उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक मां…

ममता हुई शर्मशार, कलयुगी मां ने दो मासूम बेटियों को दिया जहर, मची सनसनी

UP News : उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक मां ने अपनी दो मासूम बच्चियों को दर्दनाक तरीके से मार डाला। बताया जा रहा है इस सजिश में बच्चियों के पिता भी शामिल थे। इस घटना के बाद गांव में दशहत का माहौल है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना का जायजा लिया। फिलहाल पुलिस ने हत्यारोपी महिला और उसके पति को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है।

क्या है पूरी घटना? UP News

मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के बिजनौर के गांव अकबरपुर तिगरी की है, जहां पर नाजरीन और उसके पति फरमान ने अपनी 8 और 10 साल की मासूम बच्चियों (हादिया व आफिया परवीन) को जहर देकर हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया। दरअसल नाजरीन मृतक बच्चियों की सौतेली मां थी। इस वारदात की खबर फैलते ही गांव मे हड़कंप मच गया।

सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण फरमान के घर के बाहर इकट्ठा हो गए। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। मामला गंभीर होने की वजह से एसपी अभिषेक झा भी घटनास्थल पर पहुंचे और मृतक बच्चियों के पिता से पूरी घटना की जानकारी ली। बताया जा रहा है कि हत्यारोपी नाजरीन दोनों बच्चियों की सौतेली मां थी जबकि पिता मो। फरमान सगा पिता था। फरमान ने दो साल पहले अपनी पहली पत्नी दिलशाना को तलाक देकर नाजरीन से दूसरा निकाह किया था।

क्या थी हत्या की वजह?

आपको बता दें कि पहली पत्नी दिलशाना से फरमान की दो बच्चियां थी, जिसको नाजरीन जरा भी पंसद नहीं करती थी। यही कारण था कि बच्चे भी अपनी सौतेली मां के पास न रहकर अपने दादा के पास रहा करते थे। लेकिन कल (14 अगस्त) ये दोनों बच्चे नाजरीन के पास खेलने के लिए आए थे। आरोप है कि इसी दौरान नाजरीन और फरमान ने उन्हें जहर देकर मौत की नींद सुला दिया। पुलिस ने मृतक बच्चियों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही नाजरीन और फरमान को हिरासत में ले लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। वहीं, दो बच्चियों की मौत से परिवार के साथ-साथ गांव में भी मातम का माहौल छाया हुआ है।  UP News 

सेक्टर 116 में सेक्टर वासियों ने फहराया तिरंगा, शहीदों को किया याद

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post