Wednesday, 25 September 2024

कानपुर में होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पुलिस ने 4 को धर दबोचा

UP News : उत्तर प्रदेश के कानपुर के एक होटल में बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। बताया जा…

कानपुर में होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पुलिस ने 4 को धर दबोचा

UP News : उत्तर प्रदेश के कानपुर के एक होटल में बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। बताया जा रहा है कि जब पुलिस छापेमारी करने पहुंची तब पता चला कि यहां होटल में एक बड़ा सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। इस छपेमारी में पुलिस ने एक नाबालिग लड़की समेत चार महिलाएं को धर दबोचा है। इसके अलावा यहां सिपाही भर्ती परीक्षा देने आया एक युवक भी गिरफ्तार किया गया है।

 कैसे हुआ पर्दाफाश? UP News

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के कानपुर के कल्याणपुर इलाके में स्काई ब्लू होटल में जिस्मफरोशी का धंधा धड़ाले से चल रहा है। जब इस मामले में मोहल्ले वालों ने शिकायत की तो पुलिस छापेमारी करने पहुंची। इस छापेमारी में एक नाबालिग समेत चार महिलाएं पकड़ी गई है। बताया जा रहा है कि इस होटल में अकसर महिलाएं बाहर से आकर रुका करती थी। होटल का मैनेजर अपने ग्राहकों के लिए इन महिलाओं को बुलाकर रखता था।

होटल का मैनेजर फरार

बता दें कि यह होटल ओयो नेटवर्क से भी जुड़ा हुआ है। पुलिस ने एक युवक को होटल से पकड़ा है, जिसका कहना है कि मैंने ऑनलाइन यह होटल बुक करवाया था। यहां आने पर होटल मैनेजर ने एक लड़की को मेरे कमरे में भेज दिया। पुलिस ने जब इस होटल की जांच शुरू की तब तक मैनेजर मौका देखकर फरार हो गया था।

लड़कियों को झूठ बोलकर बुलाया

खबर की मानें तो होटल से पकड़ी गई नाबालिग लड़की ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि मैनेजर ने होटल में काम दिलाने के बहाने बुलाया था। उसने बताया कि मैं पहली बार होटल आई हूं। पुलिस ने उसे नारी निकेतन भेज दिया है। वहीं पुलिस को मौके पर एक युवक भी मिला है जो कानपुर में पुलिस भर्ती की परीक्षा के लिए आया हुआ था और परीक्षा देने के बाद इस होटल में अनैतिक काम करने पहुंचा था।

पुलिस ने इस मामले में क्या बताया?

इस पूरे मामले में एसीपी अभिषेक पांडे का कहना है मोहल्ले वालों की शिकायत पर होटल में छापा मारा गया था। जहां चार महिलाओं के साथ एक नाबालिग लड़की को बरामद किया गया है। फिलहाल होटल मैनेजर फरार हो गया है। एक यात्री भी मिला है जिसका कहना है मुझे ओयो से यह होटल मिला था। इस मामले में अनैतिक व्यापार की धारा में रिपोर्ट करके महिलाओं को हिरासत में लिया गया है मैनेजर की तलाश की जा रही है। उन्होंने कहा, पुलिस के लिए चिंताजनक बात यह है कि इस ब्रांड के नाम पर कानपुर के कई इलाकों में सैकड़ों की संख्या में होटल चल रहे हैं। ऐसे में सवाल उठता है कि क्या इन होटल में इस तरह की गतिविधियां ही चल रही हैं। इसके 6 महीने पहले ही सिटी के अंदर पुलिस ने तीन अलग-अलग होटल में छापा मारकर दर्जनों महिलाओं और युवकों को गिरफ्तार किया है। UP News

शर्मनाक! यूपी में गाय की बछिया को भी नहीं बख्शा, बनाया हवस का शिकार

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post1