Saturday, 19 October 2024

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था काला धंधा, पुलिस ने यूगांडा महिला समेत 20 को खदेड़ा

UP News : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में पुलिस ने स्पा सेंटर की आड़ में चल रह सेक्स रैकेट का…

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था काला धंधा, पुलिस ने यूगांडा महिला समेत 20 को खदेड़ा

UP News : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में पुलिस ने स्पा सेंटर की आड़ में चल रह सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। बताया जा रहा है कि यहां पुलिस ने यूगांडा की महिला समेत 20 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिनमें यूगांड़ा युवती समेत 13 युवतियां और 7 युवक शामिल है।

कई दिनों से आ रही थी शिकायतें

मामला प्रयागराज के सिविल लाइंस का बताया जा रहा है। जहां स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। जानकारी के मुताबिक इस स्पा सेंटर को लेकर कई दिनों से शिकायतें आ रही थी। ऐसे में शनिवार को दिन ढ़लने के बाद पुलिस ने अपनी टीम के साथ छापा मारा। बिल्डिंग में एक साथ कई पुलिसकर्मियों को देखकर अफरा-तफरी मच गई। वहीं पुलिस उपायुक्त का कहना है कि शुक्रवार देर रात सिविल लाइंस और महिला थाना पुलिस ने एक गुप्त सूचना के आधार पर संयुक्त अभियान चलाया, जिसमें सिविल लाइंस बस स्टैंड के पास एक नामी मॉल में कई स्पा सेंटरों को निशाना बनाया गया।

लम्बे समय से चल रहे हैं स्पा सेंटर

इस मामले में डीसीपी ने बताया कि, इन स्पा सेंटरों में अनैतिक गतिविधियां संचालित हो रही थीं। पुलिस द्वारा छापेमारी करते हुए सिविल लाइंस बस अड्डे के पास बनी बिल्डिंग में चल रहे चार स्पा सेंटर से 20 लोगों को दबोचा है। जिसमें 13 लड़कियां और 7 लड़के शामिल है। जिसमें एक रशियन युवती भी शामिल है। लम्बे समय से बिल्डिंग के दूसरे फ्लोर पर कई स्पा सेंटर चल रहे थे। सिविल लाइंस पुलिस को जानकारी मिली कि इन स्पा सेंटरों में अनैतिक गतिविधियां संचालित हो रही है।

पुलिस ने कसी कमर UP News

सूचना के आधार पर पुलिस ने पूरी तैयारी के साथ चार स्पा सेंटरों पर छापेमारी की। जिस्मफरोशी करते हुए पकड़े गए सभी लड़के और लड़कियों का प्रयागराज के मेडिकल कॉलेज में टेस्ट कराया गया है। वहीं डीसीपी का कहना है कि जिले में इस तरह के जितने भी स्पा सेंटर चलाए जा रहे हैं सबके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा।

फर्रुखाबाद में बलात्कार के बाद गर्भवती हुई नाबालिग, सरकारी स्कूल से जुड़ा है मामला

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post