Saturday, 19 October 2024

कलयुगी भाई : मामूली विवाद ने किया रिश्तों का कत्ल, पसरा मातम

UP News : उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से रिश्तों का कत्ल कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक…

कलयुगी भाई : मामूली विवाद ने किया रिश्तों का कत्ल, पसरा मातम

UP News : उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से रिश्तों का कत्ल कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक मामूली विवाद के चलते छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की चाकू घोंपकर हत्या कर दी है। घटना की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश जारी कर दी है।

शराब के नशे में धुत था बड़ा भाई

मामला हरदोई जिले के इंद्रा नगर कालोनी का बताया जा रहा है। जहां शराब के नशे में धुत बड़े भाई ने अपने भाई को डांटते हुए कोई काम बताया। जिससे छोटे भाई ने उससे कहासुनी शुरू कर दी। देखते ही देखते दोनों के बीच विवाद होने लगा जिसके बाद गुस्साए छोटे भाई ने अपने बड़े भाई को धारदार चाकू घोंप दिया लेकिन छोटे भाई को इससे भी संतुष्टि नहीं मिली तो उसने बड़े भाई का गला रेतकर उसकी हत्या की घटना को अंजाम दिया। घटना की सूचना मिलते ही आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है।

छोटा भाई बना खूनी

जानकारी के मुताबिक आरोपी के पिता ने अपने खूनी बेटे के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा है कि, उन्होंने एक छोटा सा भूखंड कर्ज लेकर घर बनाने के लिए खरीदा था। इस जमीन पर मकान निर्माण का काम शुरू करा दिया गया था। जिसने उनके दोनों बेटे भी सहयोग कर रहे थे। मंगलवार को इस मकान में काम चल रहा था। इसी दौरान बड़े बेटे ने छोटे बेटे को कुछ काम बता दिया जिसे लेकर दोनों के बीच बहस होने लगी। बात इस हद तक बढ़ गई कि दोनों के बीच मारपीट हुआ और छोटे बेटे ने मौका पाकर चाकू लिया और बड़े भाई के पेट में घोंप दिया। आरोपी को इतने में भी संतोष नहीं हुआ तो उसने उसी चाकू से बड़े भाई की गर्दन रेत डाली।

मामले में पुलिस ने क्या कहा?

इस मामले में हरदोई के अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मकान निर्माण को लेकर दोनों सगे भाइयों के बीच कुछ विवाद हुआ था। इसी विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई की चाकू घोंपकर हत्या कर दी है। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी जांच करनी शुरू कर दी है। UP News

पिता की इस बात से नाराज छात्रा ने लगाया मौत को गले, जांच में जुटी पुलिस

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post