Saturday, 21 September 2024

नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर हादसा, टायर फटने से पलटी गाड़ी, सड़क पर फैला पनीर

Greater Noida News : नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर शुक्रवार की रात एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। ये हादसा उस…

नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर हादसा, टायर फटने से पलटी गाड़ी, सड़क पर फैला पनीर

Greater Noida News : नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर शुक्रवार की रात एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। ये हादसा उस समय हुआ जब अलीगढ़ से पनीर भरकर एक तेज रफ्तार बोलेरो दिल्ली की ओर जा रहा था। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार बोलेरो पिक अप टायर अचानक फट गया जिससे पिकअप अनिंयत्रित होकर पलट गया और गाड़ी में भरा हुआ पनीर एक्सप्रेसवे पर बिखर गया। इस हादसे से एक्सप्रेसवे पर काफी लम्बा जाम लगा रहा। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर आनन-फानन में पहुंची और मोर्चा संभाला।

ग्रेनो में देर रात हुआ बड़ा हादसा

मिली जानकारी के अनुसार ये हादसा कोतवाली सेक्टर-142 क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहां शुक्रवार रात एक्सप्रेसवे पर पनीर से लदी एक तेज रफ्तार बोलेरो पिकअप गाड़ी का टायर अचानक फट गया। जिससे एक्सप्रेसवे पर पनीर बिखर गया। गाड़ी के अंदर ड्राइवर अमजद खान और क्लीनर फंस गए। इस घटना से आस-पास चीख-पुकार मच गई। गाड़ी में फंसे लोगों को काफी मशक्कत के बाद राहगीरों ने बाहर निकाला और इसकी जानकारी पुलिस को दी। बताया जा रहा है कि इस हादसे में ड्राइवर को चोट आई है।

पुलिस ने सम्भाला मोर्चा

पुलिस को जैसे ही इस हादसे की सूचना मिली वैसे ही पुलिस मौके से घटनास्थल पर पहुंची और क्रेन की मदद से पिकअप को हटवाया। इसके साथ ही लोगों ने मिलकर सड़क पर बिखरे पनीर को ड्रम में भरा, जिससे जाम को खुलवाने में मदद मिली। पुलिस की तत्परता से एक्सप्रेसवे पर यातायात दोबारा चालू किया जा सका। इस मामले में नोएडा पुलिस ने कहा कि, मामले की जानकारी मिलते ही टीम घटनास्थल पर पहुंच गई थी। सड़क पर फैले पनीर के हटवाने के साथ ही वाहन को सड़क से हटवाकर ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारू किया गया। इस हादसे में अधिक नुकसान नहीं हुआ है। Greater Noida News

भयंकर जाम से हांफता नजर आया ग्रेटर नोएडा वेस्ट, क्या कर रहे अधिकारी?

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें। 

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1