Sunday, 22 September 2024

होटल में आराम फरमाने गए थे प्रेमी-प्रेमिका, सुबह होते ही मैनेजर की कांपी रूह

UP News : उत्तर प्रदेश के लखनऊ से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक होटल में व्यापारी…

होटल में आराम फरमाने गए थे प्रेमी-प्रेमिका, सुबह होते ही मैनेजर की कांपी रूह

UP News : उत्तर प्रदेश के लखनऊ से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक होटल में व्यापारी का शव मिलने से हडकंप मच गया है। बताया जा रहा है कि व्यापारी रात में अपनी प्रेमिका के साथ कमरे में रुका था लेकिन सुबह कमरे से प्रेमिका गायब थी। घटना की सूचना पर आनन फानन में पुलिस पहुंची। लखनऊ का ये मामला काफी तूल पकड़ रहा है जिसने सबको हैरानी में डालकर रख दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना लखनऊ के कृष्ण नगर इलाके का है। जहां एक होटल में व्यापारी का शव मिलने से अफरा-तफरी मच गई है। कहा जा रहा है कि रात में व्यापारी के साथ उसकी गर्लफ्रेंड भी होटल में ही ठहरी थी  लेकिन सुबह वो जल्दी निकल गई। जब मैनेजर ने रूम में जाकर देखा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गए। मैनेजर ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

लाखों रुपए हड़प के फरार हुई महिला!

जानकारी के मुताबिक व्यापारी के परिजनों का आरोप है कि महिला ने व्यापारी को ब्लैकमेल कर उससे लाखों रुपये हड़प लिए और मौका पाते ही उसकी हत्या कर फरार हो गई। कहा है रहा है कि शुक्रवार की दोपहर व्यापारी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ लखनऊ के एक होटल में रुका था लेकिन सुबह महिला व्यापारी को छोड़कर भाग निकली। जब मैनेजर रूम चेक आउट करने के लिए गया तो फर्श पर व्यापारी की लाश पड़ी थी। खबरों की मानें तो मृतक की दो बेटियां और एक बेटा है।

पुलिस ने महिला को किया गिरफ्तार

फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने फरार महिला को गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा पुलिस होटल के सीसीटीवी फुटेज चैक कर रही है। मामले को डीसीपी साउथ का कहना है कि पुलिस द्वारा हर पहलू को देखा जा रहा है। आरोपों की जांच की जा रही है। सबूतों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं महिला से लगातार पूछताछ की जा रही है। UP News

लखनऊ में तीमारदारों ने महिला डॉक्टर को लात-घूंसों से पीटा, लोगों का फूटा गुस्सा

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें। 

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1