Sunday, 22 September 2024

मुरादाबाद में दबंगों ने फिल्मी स्टाइल में की बमबारी, इलाका हुआ धुंआ-धुंआ

UP News : उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (Moradabad) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां कुछ…

मुरादाबाद में दबंगों ने फिल्मी स्टाइल में की बमबारी, इलाका हुआ धुंआ-धुंआ

UP News : उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (Moradabad) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां कुछ दबंगों ने वर्चस्व को लेकर फिल्मी स्टाइल में बमबारी करनी शुरू कर दी। दबंगों का ये कारनामा इलाके के लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया है।

बमबाजी से इलाके में फैला धुंआ

मुरादाबाद में हुए इस बमबारी की घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसमें देखा जा सकता है कि बाइकों पर सवार दबंग किस तरह से गली में पहुंचते हैं और बाइक से बमबारी करने लगते हैं। बमबारी से पूरी गली में धुआं-धुआं फैल जाता है। वहीं इस घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो जाते हैं। हालांकि गनीमत रही कि जब दबंगों द्वारा इस घटना को अंजाम दिया जा रहा था तो कोई भी व्यक्ति बाहर नहीं था, अन्यथा कोई भी इसका शिकार हो सकता था।

आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक घटना मझोला थाना इलाके का बताया जा रहा है। जहां वर्चस्व को लेकर दबंगों ने पूरे इलाके में बमबारी कर दी और मौके से फरार हो गए।  घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि  गिरफ्त में आये 6 आरोपियों में 2 नाबालिग युवक हैं जबकि इसमें एक महिला भी शामिल है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से लगातार पूछताछ कर रही है। UP News

होटल में आराम फरमाने गए थे प्रेमी-प्रेमिका, सुबह होते ही मैनेजर की कांपी रूह

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें। 

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1