Tuesday, 24 September 2024

ग्रेटर नोएडा बन रहा हादसों का शहर! फिर दो मजदूरों ने गवाई जान, एक की हालत नाजुक

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश का ग्रेटर नोएडा हादसों का शहर बनता जा रहा है। आए दिन ग्रेटर नोएडा…

ग्रेटर नोएडा बन रहा हादसों का शहर! फिर दो मजदूरों ने गवाई जान, एक की हालत नाजुक

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश का ग्रेटर नोएडा हादसों का शहर बनता जा रहा है। आए दिन ग्रेटर नोएडा में हो रहे हादसे ने लोगों के बीच परेशानी पैदा कर दी है। इसी बीच ग्रेटर नोएडा से एक और हादसे की खबर सामने आई है। दरअसल ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर कस्बे में बन रही एक निर्माणाधीन मकान के छज्जे की शटरिंग अचानक टूट गई। जिसके कारण तीन मंजिल पर काम कर रहे तीन मजदूर नीचे आ गिरे जिससे दो मजदूरों की मौत हो गई और एक मजदूर की हालत गम्भीर बताई जा रही है। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने जांच-पड़ताल जारी कर दी है।

अचानक टूटी शटरिंग की बल्ली

हादसे का शिकार हुए मजदूरों की पहचान अजय, राजेंद्र सिंह और समसू के रूप में की गई है। जो तीन मंजिला निर्माधीन मकान पर काम कर रहे थे। इसी दौरान छज्जे के निर्माण के लिए लगाई गई शटरिंग की बल्ली अचानक टूट गई। जिससे तीनों मजदूर धड़ाम से नीचे आ गिरे। मजदूरों को देखकर आस-पास के लोगों में चीख पुकार मच गई। जिसके बाद लोगों ने आनन फानन में तीनों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों द्वारा अजय और राजेंद्र को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि समसू का इलाज जारी है।

मामले में डीएसपी ने क्या कहा?

इस घटना को लेकर एडिशनल डीसीपी हृदेश कठेरिया ने बताया कि, धर्मपाल खड्डा कॉलोनी में निर्दोष सिंह अपने मकान का निर्माण कार्य करवा रहे हैं। निर्दोष सिंह के निर्माणाधीन मकान की तीसरी मंजिल के छज्जे पर सोमवार की शाम राजमिस्त्री काम कर रहे थे। इसी बीच अचानक छज्जे की शटरिंग की बल्ली टूट गई। शटरिंग गिरने से काम कर रहे राजमिस्त्री और मजदूर तीसरी मंजिल से नीचे गिर गए। जिसमें दो की मौत हो गई जबकि एक का इलाज चल रहा है। सूचना मिलते ही थाना सूरजपुर की पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। फिलहाल मृतक मजदूरो के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इसके अलावा मृतको के परिजनों को इस हादसे की जानकारी दे दी गई है। इस मामले में परिजनों द्वारा कोई शिकायत अब तक दर्ज नहीं कराई गई है शिकायत मिलने पर मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। Greater Noida News

नोएडा पुलिस और ठक ठक गैंग के बीच हुई ठांय-ठांय, मुठभेड़ में शातिर बदमाश हुआ लंगड़ा

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1