Monday, 30 September 2024

निकाह के बाद ही Adnaan Shaikh पर मारपीट का आरोप, Viral Video से मचा बवाल

Adnaan Shaikh : टेलीविजन का रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ फेम और फेमस सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर में से एक…

निकाह के बाद ही Adnaan Shaikh पर मारपीट का आरोप, Viral Video से मचा बवाल

Adnaan Shaikh : टेलीविजन का रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ फेम और फेमस सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर में से एक अदनान शेख (Adnaan Shaikh) इन दिनों जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। Adnaan Shaikh की सुर्खियों का इकलौता कारण है उनकी हाल ही में हुई शादी। बता दें अदनाम शेख ने कुछ दिनों पहले ही अपनी गर्लफ्रेंड Aayesha Shaikh के साथ निकाह पढ़ा है। नए-नवेले कपल की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी रही है जिसे फैंस का काफी प्यार मिल रहा है, लेकिन इन्हीं सबके बीच एक ऐसी खबर सामने आई है जिसने लोगों को हैरानी में डाल दिया है।

Adnaan Shaikh पर मंडरा रहा खतरा!

सोशल मीडिया के पसंदीदा इंफ्लूएंसर में से एक Adnaan Shaikh इन दिनों सवालों के कटघरे में घिरते हुए नजर आ रहे हैं। जी हां बिल्कुल सही सुना आपने। दरअसल अदनान शेख की बहन का एक वीडियो वायरल (Adnaan Shaikh Sister Viral Video) हुआ है जिसमें उन्होंने अपने भाई अदनान शेख पर मारपीट का आरोप लगाया है। इसके अलावा उन्होंने अदनान के खिलाफ एफएआईआर भी दर्ज कराई है। अदनान की बहन के बयान के मुताबिक, अदनान ने कुछ दिन पहले उन्हें बुरी तरह पीटा था। उन्होंने शारीरिक हिंसा का आरोप लगाया है। हालांकि अभी मामला ज्यादा स्पष्ट नहीं है। रिपोर्ट के आधार पर ही ये बातें चारों तरफ फैल रही हैं।

वीडियो वायरल से मची खलबली

Adnaan Shaikh की बहन का वीडियो एक्स पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में अदनान की बहन पुलिस स्टेशन के बाहर खड़ी होकर बता रही हैं कि, उन्होंने ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के एक्स कंटेस्टेंट के खिलाफ FIR दर्ज की है। ‘मैं आई थी बांगुर नगर पुलिस स्टेशन अपने भाई के खिलाफ शिकायत करने। उसने मुझे मारा था। थोड़ी जद्दोजहद करने के बाद, आखिरकार आज मेरी FIR ले ली गई।’ खबरों की मानें तो अदनान की बहन अब फुरखान शेख नाम के एक कार्यकर्ता से मदद मांग रही है, जिसे इंटरनेट पर वायरल वीडियो में भी देखा जा सकता है। फुरखान ने खुलासा किया कि अदनान की बहन इस मामले में मदद के लिए उनके पास आई थीं। वह आगे बताते हैं कि शुरू में उन्होंने उसे घर पर ही विवाद सुलझाने की सलाह दी थी। अदनान शेख की बहन के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है जिसके बाद लोगों ने कई तरह के सवाल खड़े कर दिए हैं।

अदनान को कर सकता है कानूनी कार्यवाही का सामना!

बताया जा रहा है कि फुरखान का ऐसा मानना था कि ऐसे पारिवारिक मामलों पर खुलकर चर्चा नहीं की जानी चाहिए। हालांकि, जब उन्हें मामले की गंभीरता का अहसास हुआ तो वह अदनान की बहन के साथ पुलिस स्टेशन गए, जहां FIR दर्ज की गई। ‘टाइम्स नाउ’ के अनुसार, पुलिस अधिकारी जल्द ही अदनान शेख को पूछताछ के लिए बुला सकते हैं और अगर मामला कोर्ट में पहुंचता है। फिलहाल अब देखना होगा कि क्या वाकय में Adnaan Shaikh को कानूनी कार्यवाही का सामना करना पड़ेगा।

उफ्फ! Rekha की अदाओं ने IIFA Award की शाम को किया गुलाबी, धांसू डांस देख यंग स्टार्स के छूटे पसीने

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें। 

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1