Saturday, 5 October 2024

गाजियाबाद की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, चंद मिनटों में इमारत को भी लिया चपेट में

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले की दो फैक्ट्रियों में आग लगने की घटना सामने आई है। बताया…

गाजियाबाद की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, चंद मिनटों में इमारत को भी लिया चपेट में

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले की दो फैक्ट्रियों में आग लगने की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि मुरादनगर के मनोटा में बीती रात दो फैक्ट्रियों में अचानक आग लग गई। मनोटा गांव की पवनपुरी औद्योगिक क्षेत्र स्थित दो शिवा ऑयल कंपनी में भीषण आग लगने से आस पास के इलाके में चीख-पुकार मच गई। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल की गाड़ियों में काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

आग ने पूरी फैक्ट्री को लिया चपेट में

गाजियाबाद के दमकल विभाग के मुताबिक तेल के ड्रम से शुरु हुई आग ने कुछ ही देर में पूरी फैक्टरी को चपेट में ले लिया। आग की जानकारी मिलने पर स्थानीय दमकल टीम ने जाकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हो सकी। आग ने पास की इमारत को भी चपेट में ले लिया। ये इमारत बीआर एग्रो कंपनी की है।आग की भयावहता को देखते हुए गाजियाबाद और नोएडा से भी दमकल वाहनों को बुलाया गया। अभी आग में किसी प्रकार की जनहानि होने की बात सामने नहीं आई। आग लगने का कारण का पता लगाया जा रहा है।

इससे पहले भी आ चुका है मामला?

मालूम हो कुछ दिनों पहले ही गाजियाबाद के मोदीनगर में सौंदा रोड पर संचालित के.एस. सर्जिकल प्रा. लि. फैक्ट्री के तीन मंजिला भवन में आग लगने से हडकंप मच गया था। आग लगने के कारण फैक्टरी का काफी माल जल गया वहीं आसपास के दो मकानों में दरार आ गई। इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। हालांकि जानकारी पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने मौके पर आग पर काबू पा लिया था। Ghaziabad News

शक बनी नाबालिग के मौत की वजह, दंपति ने बच्चे के खून से लाल किए हाथ

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1