Saturday, 5 October 2024

KBC के मंच पर धूमधाम से मनाया जाएगा ‘शहंशाह’ का बर्थडे, इस सुपरस्टार ने कर ली है पूरी प्लानिंग

Amitabh Bachchan : बॉलीवुड के ‘शहंशाह’ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों सोनी टीवी के रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’…

KBC के मंच पर धूमधाम से मनाया जाएगा ‘शहंशाह’ का बर्थडे, इस सुपरस्टार ने कर ली है पूरी प्लानिंग

Amitabh Bachchan : बॉलीवुड के ‘शहंशाह’ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों सोनी टीवी के रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के मंच पर जनता को नॉलेज के साथ-साथ एंटरटेनमेंट का भी डोज दे रहे हैं। इसी बीच केबीसी के मंच पर बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान शो में चार चांद लगाने वाले हैं। आपको बता दें कि बिग बी बेहद जल्द अपना 82वां जन्मदिन मनाने वाले हैं। ऐसे में उनके जन्मदिन के जश्न की झलक को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। जिसमें आमिर खान अपने बेटे जुनैद के साथ केबीसी का हिस्सा बनते हुए नजर आ रहे हैं।

KBC के मंच पर मनेगा बिग बी का बर्थडे

सोनी टीवी के क्विज रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के मंच पर हर साल अमिताभ बच्चन का जन्मदिन एक शानदार जश्न की तरह मनाया जाता है। वैसे तो बिग बी का जन्मदिन 10 दिन के बाद यानि 11 अक्टूबर 2024 को है। लेकिन KBC के मंच पर उनके जन्मदिन स्पेशल एपिसोड की शूटिंग हो गई है। अमिताभ बच्चन के जन्मदिन को खास बनाने के लिए आमिर खान केबीसी के मंच पर हुए इस ग्रैंड जश्न में शामिल हुए हैं। इस खास मौके पर आमिर खान के साथ उनके बेटे जुनैद भी मौजूद हैं। सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल हैंडल पर जो वीडियो शेयर की है, उस वीडियो में आमिर और जुनैद दोनों वैनिटी वैन से उतरकर केबीसी के सेट की ओर जाते हुए नजर आए हैं। इस वीडियो में आमिर का कहना है कि वो अमित जी को सरप्राइज देने आए हैं और उन्होने सभी से ये अपील भी की है कि वो ये बात किसी को न बताएं। खासतौर पर इस बात का अमित जी को बिलकुल भी पता नहीं चलना चाहिए।

एपिसोड ऑन एयर कब?

अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर टेलीकास्ट होने वाले एपिसोड को सोनी टीवी ने एक खास नाम दिया है। जिसे ‘महानायक का जन्मोत्सव’ कहा गया है। ‘महानायक का जन्मोत्सव’ के प्रोमो के कैप्शन में मेकर्स ने वादा करते हुए कहा है कि इस दिन शो में दर्शकों को काफी खास बातें देखने को मिलने वाली हैं। आमिर खान, जुनैद खान के साथ अमिताभ बच्चन का ये स्पेशल एपिसोड शुक्रवार, 11 अक्टूबर 2024 को सोनी टीवी पर टेलीकास्ट किया जाएगा और फैन्स इसे सोनी लिव ऐप पर लाइव या शो ऑन एयर होने के बाद भी देख सकेंगे।

परिवार के संग मनाया था 81वां जन्मदिन

KBC के मंच पर अक्सर अमिताभ बच्चन अपना जन्मदिन आमतौर पर अपने परिवार के साथ मनाना पसंद करते हैं। कभी जया बच्चन और अभिषेक बच्चन तो कभी जया बच्चन, बेटी श्वेता बच्चन और नातिन नव्या नवेली नंदा के साथ अमिताभ बच्चन केबीसी के मंच पर अपना जन्मदिन मनाते नजर आए हैं। इस दौरान कई बार बिग बी को भावुक होते हुए भी देखा गया। इसी के चलते इस साल चैनल ने इस बात का पूरा ध्यान रखते हुए कि उनके पसंदीदा होस्ट का जन्मदिन आंसुओं के साथ नहीं, बल्कि हंसी के साथ मनाया जाए और यही वजह है कि कौन बनेगा करोड़पति में आमिर और जुनैद खान को बतौर मेहमान आमंत्रित किया है। अमिताभ बच्चन का जन्मदिन मनाने के साथ ही आमिर और जुनैद हॉटसीट पर बैठकर केबीसी भी खेलेंगे और शो से जीती हुई रकम चैरिटी को डोनेट करेंगे। Amitabh Bachchan

फिल्म स्टार गोविंदा को लगी गोली, दर्दभरी आवाज में फैंस को दिया ये मैसेज

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें। 

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1