Sunday, 27 October 2024

Noida News: पूर्व चेयरमैन के घर के सामने बजाया तेज म्यूजिक, हुआ संघर्ष

Noida News: ग्रेटर नोएडा (चेतना मंच)। दिल्ली जा रही बरात में शामिल बारातियों ने पूर्व चेयरमैन के घर के सामने…

Noida News: पूर्व चेयरमैन के घर के सामने बजाया तेज म्यूजिक, हुआ संघर्ष

Noida News: ग्रेटर नोएडा (चेतना मंच)। दिल्ली जा रही बरात में शामिल बारातियों ने पूर्व चेयरमैन के घर के सामने तेज म्यूजिक बजा दिया। तेज म्यूजिक की आवाज सुनकर पूर्व चेयरमैन व उनके परिजन घर से बाहर निकल आए और डीजे बंद करने को कहा। इस बात को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। देखते ही देखते मारपीट होने लगी जिसमें एक युवक का सिर फट गया और कई लोग घायल हो गए।

Noida News

बिलासपुर कस्बा निवासी कामरान पुत्र सलीम की बारात रविवार को ओखला नई दिल्ली जा रही थी। शाम के समय कामरान की घुड़चढ़ी हो रही थी। इस दौरान बाराती डीजे बजाकर नाचते गाते हुए गली से गुजर रहे थे। जैसे ही बारात पूर्व चेयरमैन साबिर कुरैशी के घर के पास पहुंची तो साबिर ने डीजे बंद करने को कहा। इस बात को लेकर कामरान और साबिर कुरैशी पक्ष के बीच कहासुनी हो गई। कहासुनी इतनी बढ़ी कि दोनों पक्षों के बीच लाठी-डंडों से जमकर मारपीट होने लगी।

बारातियों में मची भगदड़

मारपीट होते ही बारातियों में भगदड़ मच गई। इस दौरान मुफीद पुत्र शौकत के सिर में चोट लग गई और वह घायल हो गया। मारपीट की घटना को अंजाम देने के बाद साबिर कुरैशी व उसके परिजन मौके से फरार हो गए। घुड़चढ़ी के दौरान हुई इस घटना को कुछ लोग चुनावी रंजिश से भी जोड़कर देख रहे हैं, हालांकि पुलिस ने किसी भी तरह की चुनावी रंजिश की घटना से साफ इनकार किया है। थाना दनकौर प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि इस संबंध में साबिर कुरैशी सहित छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही है।

Noida News : भूसे के बूंगे में रखकर जला दी किशोर की लाश

नोएडा ग्रेटरनोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें।

Related Post