Saturday, 28 September 2024

Noida News : जीते तो फ्रीहोल्ड व आबादी की समस्या का समाधान होगा: अभिषेक

     नोएडा । नोएडा से कांग्रेस का प्रत्याशी जीता तो वर्षों पुरानी सभी संपत्तियों को फ्रीहोल्ड करने तथा गांवों…

Noida News : जीते तो फ्रीहोल्ड व आबादी की समस्या का समाधान होगा: अभिषेक

     नोएडा । नोएडा से कांग्रेस का प्रत्याशी जीता तो वर्षों पुरानी सभी संपत्तियों को फ्रीहोल्ड करने तथा गांवों की आबादी की समस्या का समाधान प्रमुखता से कराया जाएगा। यह आश्वासन दिया कांग्रेस पार्टी के व्यापार प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष तथा नोएडा विधानसभा के दावेदार प्रत्याशी अभिषेक जैन ने।

      उन्होंने कहा कि पिछले कई वर्षों से शहरवासी तथा शहर के संगठन फ्रीहोल्ड तथा आबादी की समस्या के निराकरण के प्रयास कर रहे हैं। यहां के भाजपा जनप्रतिनिधियों ने भी आश्वासन दिया था, लेकिन कोई इसे पूरा नहीं करा पाया। अभिषेक जैन ने कहा कि भाजपा के सांसद व विधायक यदि चाहते तो दोनों ही समस्याओं का समाधान कर देते। लेकिन वे इसको लेकर जरा भी गंभीर नहीं हैं। यदि कांग्रेस का प्रत्याशी यहां से जीता तो सबसे पहले इन दोनों समस्याओं का समाधान प्राथमिकता से करवाया जाएगा।

     श्री जैन ने कहा कि इसके अलावा नोएडा के शहरी तथा ग्रामीण बेरोजगार युवाओं को यहां की बहुराष्ट्रीय कंपनियों में रोजगार दिलाने की दिशा में कांग्रेस गंभीर है। जनपद के बेरोजगारों को प्राथमिकता पर नौकरी दिलवाने के लिए हरसंभव प्रयास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इसके अलावा कई अन्य बहुप्रतीक्षित समस्याओं का भी निराकरण करवाया जाएगा।

Related Post1