Friday, 23 February 2024

राशिफल 9 फरवरी 2024-आज का दिन लाएगा कौन से नया बदलाव जानें आज के राशिफल में

9 फरवरी 2024-(शुक्रवार) (राशिफल 9 फरवरी 2024) जानते हैं आपके दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) के मुताबिक कैसा बीतने वाला है…

राशिफल 9 फरवरी 2024-आज का दिन लाएगा कौन से नया बदलाव जानें आज के राशिफल में

9 फरवरी 2024-(शुक्रवार) (राशिफल 9 फरवरी 2024) जानते हैं आपके दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) के मुताबिक कैसा बीतने वाला है आज आपका दिन।

मेष राशि (Aries)-

विद्यार्थियों के लिए दिन सकारात्मक बीतेगा। मन एकाग्र चित्त रहेगा। भूमि अथवा वाहन के खरीदने का योग बनता दिखाई दे रहा है। नकारात्मक चीजों से दूरी बनाकर रखें। व्यवसाय के क्षेत्र में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। परिवार का सहयोग मिलेगा। स्वास्थ संबंधी लापरवाही करने से बचें।

वृषक राशि (Taurus)-

प्रॉपर्टी संबंधी समस्या दूर होगी। नई प्रॉपर्टी खरीदने की योग बनते दिखाई दे रहे हैं। दूसरों के मामले में हस्तक्षेप करने से बचें अन्यथा बेवजह लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ सकता है। क्रोध पर काबू रखें। अत्यधिक मेहनत के बाद बिजनेस में सकारात्मक प्रभाव देखने को मिलेंगे। पति पत्नी के बीच लंबे समय से चली आ रही गलतफहमी का अंत होगा। वाहन सावधानी पूर्वक चलाएं।

मिथुन राशि (Gemini)-

विद्यार्थियों के लिए आज का दिन बेहतरीन साबित होने वाला है। रिश्तेदार अथवा जान पहचान वाले लोगों से शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। आर्थिक दृष्टि से आज का दिन शुभ नहीं है। संतान को लेकर चिंता हो सकती है। किसी बड़े अधिकारी अथवा राजनीतिज्ञ से मुलाकात के योग बनते दिखाई दे रहे हैं। नौकरी पेशा लोगों के लिए आज का दिन व्यस्तता में व्यतीत होने वाला है। पति पत्नी के रिश्ते में थोड़ी अनबन हो सकती है।

कर्क राशि (Cancer)-

आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। काफी दिनों से चल रही चिंता का अंत होगा। पुराने मित्रों से मुलाकात खुशी प्रदान करेगी। कुछ लोग आपकी निंदा कर सकते हैं। नकारात्मक लोगों से दूरी बनाकर रखें। परिवारिक संबंधों में मधुरता लाने का प्रयास करें। व्यवसाय के मामले में कुछ कठोर फैसले ले सकते हैं। स्वास्थ्य संबंधी छोटी मोटी समस्या हो सकती है। प्रेम संबंधों में मधुरता आएगी।

सिंह राशि (Leo)-

आर्थिक दृष्टि से आज का दिन महत्वपूर्ण है। आलस को त्याग कर पूरी ऊर्जा के साथ काम में लगेंगे। प्रतियोगी छात्र एकाग्र चित्त होकर तैयारी में जुटेंगे। फिजूलखर्ची से बचें।पारिवारिक माहौल खुशनुमा रहेगा। पुराने मित्रों से मुलाकात हो सकती है। स्वास्थ्य समस्याओं से मुक्ति मिलेगी।

कन्या राशि (Virgo)-

बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा। बच्चों के कैरियर से संबंधित शुभ समाचार मिल सकते हैं। बेवजह के खर्चों पर लगाम लगाने की कोशिश करें। भूमि अथवा वाहन का क्रय करते समय किसी जानकार की सलाह अवश्य ले।प्राइवेट नौकरी करने वाले जातकों के लिए आज का दिन कठिनता से भरा होगा। प्रेम संबंधों में मधुरता आएगी। पारिवारिक माहौल खुशनुमा रहेगा।

तुला राशि (Libra)-

भाग्य में उन्नति के अवसर बनते दिखाई दे रहे हैं। काफी समय से रुका हुआ काम पूरा होगा। विरोधी आप पर हावी होने का प्रयास करेंगे क्रोध पर नियंत्रण रखें। जल्दबाजी में कोई भी फैसला लेने से बचें। पारिवारिक वातावरण में थोड़ी खटपट होने की संभावना है। प्रेम संबंधों में समस्या खड़ी हो सकती है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है।

वृश्चिक राशि (Scorpio)-

लंबे समय से चले आ रहे हैं कष्टों का निवारण होगा। भाइयों से चल रहे विवाद का अंत होगा। क्रोध पर काबू रखें। फिजूलखर्ची करने से बचें। नौकरी में उलझन सामने आ सकती हैं। बेवजह हस्तक्षेप करना करने से बचें। दांपत्य जीवन में मधुरता आएगी। स्वास्थ्य संबंधी छोटी मोटी परेशानी देखने को मिल सकती है।

धनु राशि (Sagittarius)-

अपनी बुद्धिमता से कार्य को सुलझाने में सफल होंगे। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन बेहद महत्वपूर्ण है। पढ़ाई में मन लगेगा। अपनी भावुकता पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है। अन्यथा यह आपकी कमजोरी बन सकती है और लोग इसका फायदा उठा सकते हैं। बिजनेस में नया निवेश कर सकते हैं। चिकनी चुपड़ी बातों से बचें। नौकरी पेशा लोगों के लिए आज का दिन तनावपूर्ण हो सकता है।

मकर राशि (Capricorn) –

उधार दिया हुआ पैसा वापस मिलेगा। पारिवारिक माहौल खुशनुमा रहेगा। समस्याओं का समाधान मिलेगा। व्यवसाय में फायदा होगा। नौकरी पेशा लोगों को मानसिक दबाव का सामना करना पड़ सकता है।

कुंभ राशि (Aquarius) –

लंबे समय से चली आ रही स्वास्थ्य समस्या का अंत होगा। आत्मविश्वास के साथ तरक्की के मार्ग में आगे बढ़ेंगे। लोगों की चिकनी चुपड़ी बातों से बचें अन्यथा भारी नुकसान का सामना करना पड़ सकता है।पारिवारिक माहौल खुशनुमा रहेगा। बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा।

मीन राशि (Pisces)-

नकारात्मक विचार मन को विचलित कर सकते हैं। संतान की तरफ से शुभ समाचार मिल सकता है। किसी रिश्तेदार अथवा सगे संबंधी से संबंधित अशुभ समाचार सुनने को मिल सकता है।

Related Post