Monday, 24 June 2024

Kalki 2898 AD के पोस्टर में अमिताभ बच्चन का अश्वत्थामा लुक चर्चा में, 81 की उम्र में अभिनेता का जोश दर्शको को कर रहा उत्साहित

Kalki 2898 AD Poster: साइंस फिक्शन पर आधारित फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ इस समय की बहु प्रतीक्षित फिल्म है। 10…

Kalki 2898 AD के पोस्टर में अमिताभ बच्चन का अश्वत्थामा लुक चर्चा में, 81 की उम्र में अभिनेता का जोश दर्शको को कर रहा उत्साहित

Kalki 2898 AD Poster: साइंस फिक्शन पर आधारित फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ इस समय की बहु प्रतीक्षित फिल्म है। 10 जून को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होगा। यह फिल्म 27 जून 2024 को रिलीज होगी।

साइंस फिक्शन (Sci- Fi) पर आधारित इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन, कमल हसन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी जैसे बड़े कलाकार नजर आएंगे। दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म के ट्रेलर को लेकर भी दर्शक बेहद उत्साहित है।

फिल्म ‘Kalki 2898 AD” का ट्रेलर तो 10 जून को रिलीज होगा लेकिन आज इस फिल्म एक नया दमदार पोस्टर रिलीज किया गया है। दरअसल पौराणिक कथाओं से प्रेरित इस साइंस फिक्शन फिल्म में बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन अश्वत्थामा का किरदार निभा रहे हैं।

आज फिल्म से एक नया पोस्टर रिलीज किया गया है जिसमें अमिताभ बच्चन के अश्वत्थामा अवतार को दिखाया गया है।

फिल्म Kalki 2898 AD का नया पोस्टर:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kalki 2898 – AD (@kalki2898ad)


फिल्म के नए पोस्ट को रिलीज करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि – “#Kalki2898AD का ट्रेलर आने में तीन दिन बाकी है 10 जून को रिलीज होगा।”

क्यों खास है अश्वथामा का चरित्र:

फिल्म Kalki 2898 AD पौराणिक कथाओं पर आधारित एक साइंस फिक्शन मूवी है जिसे वैजयंती मूवीस के बैनर तले बनाया गया है इस फिल्म को नाग अश्विन ने निर्देशित किया है।

फिल्म में अमिताभ बच्चन ने अश्वत्थामा का किरदार निभाया है। ये एक बेहद महत्वपूर्ण किरदार है। मध्य प्रदेश के नेमावर नर्मदा घाट पर एक स्मारकीय प्रक्षेपण के माध्यम से अमिताभ बच्चन के अश्वत्थामा के चरित्र का अनावरण किया गया है। इस अवसर के लिए नेमावर और नर्मदा घाट का चयन बहुत महत्वपूर्ण था, क्योंकि ऐसा माना जाता है कि अश्वत्थामा अभी भी नर्मदा के मैदान में घूमते हैं। यही खास वजह है कि दर्शक इस फिल्म और अभिनेता के अश्वत्थामा किरदार को देखने के लिए बेहद उत्साहित है।

यूट्यूब ने डिलीट किया फेमस ‘Bado Badi’ गाना, 28 मिलियन व्यूज सॉन्ग पर कॉपीराइट का इल्जाम

Related Post