Saturday, 27 April 2024

Anant-Radhika Pre-Wedding में तीनों खान ने अपने जबरदस्त डांस से लूटी महफिल

Anant -Radhika Pre-Wedding : अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के तीन दिन के प्री-वेडिंग (“Anant -Radhika…

Anant-Radhika Pre-Wedding में तीनों खान ने अपने जबरदस्त डांस से लूटी महफिल

Anant -Radhika Pre-Wedding : अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के तीन दिन के प्री-वेडिंग (“Anant -Radhika Pre-Wedding”) फंक्शन बड़ी जोरो शोरो से चल रहा है। जिसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। दूसरे दिन संगीत और गरबा नाइट रखी गई। इस दौरान बॉलीवुड का जलवा देखने को मिला। तीनों खान से लेकर करीना-दीपिका तक सभी ने अपनी डांस परफॉर्मेंस से आग लगा दी।

Anant -Radhika Pre-Wedding

तीनों खान ने किया  जबरदस्त डांस

शाहरुख खान, सलमान खान (Salman Khan) और आमिर खान ने स्टेज पर साथ में परफॉर्म किया और फैंस को सरप्राइज कर दिया। वो फिल्म आरआरआर के ऑस्कर विनिंग सॉन्ग नाटू-नाटू पर डांस करते दिखें। उन्होंने पहले तो गाने के ओरिजनल स्टेप्स कॉपी किए और फिर तीनों खान ने इस गाने पर अपने स्टाइल में तड़का लगा दिया। तीनों ने अपने आइकॉनिक डांस स्टेप्स भी किए।

सलमान खान को जीने के हैं चार दिन का टॉवल स्टेप, आमिर को अपनी तो पाठशाला का हुक स्टैप और शाहरुख को अपना आइकॉनिक स्टेप्स करते हुए देखा गया। सोशल मीडिया पर इनके डांस के मजेदार वीडियो वायरल हो रहे है। फैंस को तीनों खान की केमिस्ट्री खूब पसंद आ रही है। इसके अलावा शाहरुख खान ने अकेले भी डांस किया। वो फिल्म पठान के सॉन्ग झूमे जो पठान गाने पर डांस करते नजर आए। सलमान खान ने भी अपने पॉपुलर सॉन्ग्स पर अलग से डांस परफॉर्मेंस दी।

Anant -Radhika Pre-Wedding

दिलजीत दोसांझ की किलर परफॉर्मेंस

दिलजीत दोसांझ भी अपने चार्टबस्टर सॉन्ग्स पर संगीत नाइट में परफॉर्म करते नजर आए। दिलजीत को शाहरुख खान, सुहाना खान, अनन्या पांडे, शनाया कपूर और नव्या नवेली नंदा ने भी ज्वॉइन किया।  वहीं दूसरे वीडियो में करीना कपूर और सैफ अली खान को डांस करते हुए देखा गया। उन्होंने दिलजीत को स्टेज पर ज्वॉइन किया। सभी सेलेब्स ने फंक्शन को जमकर एंजॉय किया। साइना नेहवाल भी दिलजीत के गानों पर झूमती दिखीं। उन्होंने भी अपने डांस का टैलेंट दिखाया। बॉलीवुड की यंग जेनरेशन ने भी अपने डांस का जलवा बिखेरा। अनन्या पांडे, जाह्नवी कपूर, खुशी कपूर, मनीष मल्होत्रा, सारा अली खान ने साथ में डांस किया। वो सॉन्ग लेजा-लेजा पर परफॉर्म करते नजर आए। Anant -Radhika Pre-Wedding

उत्तर प्रदेश के लिए मंगलवार का दिन बेहद अहम, होगा मंत्रिमंडल का विस्तार

देश-विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post