Tuesday, 16 April 2024

Arbaaz Khan Wedding: नई दुल्हन के साथ रोमांटिक हुए अरबाज खान, लेडी लव को लेकर कही ये बात

Arbaaz Khan Wedding: सलमान खान के भाई और बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान ने 56 साल की उम्र में दूसरी शादी…

Arbaaz Khan Wedding: नई दुल्हन के साथ रोमांटिक हुए अरबाज खान, लेडी लव को लेकर कही ये बात

Arbaaz Khan Wedding: सलमान खान के भाई और बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान ने 56 साल की उम्र में दूसरी शादी रचाई है। अरबाज खान ने 24 दिसंबर को अपनी बहन अर्पिता के घर पर अपनी लेडी लव शूरा खान के साथ निकाह पढ़ा। अरबाज खान की शादी में उनके परिवार के सदस्यों के साथ साथ कुछ करीबी दोस्तों ने अपनी उपस्थिति दर्ज की। पूरा खान परिवार अरबाज खान की शादी के जश्न में डूबा नजर आया।

अरबाज खान का बेटा भी हुआ शादी में शरीक –

24 दिसंबर को अरबाज खान की शादी में उनका बेटा अरहान खान भी मौजूद रहा। अरहान खान, अरबाज खान और उनकी पहली पत्नी मलाइका अरोड़ा का बेटा है। अरबाज खान और मलाइका की शादी 1998 में हुई थी। साल 2017 में दोनो का तलाक हो गया था। अब 6 साल बाद अभिनेता ने दूसरी शादी रचाई है।

Arbaaz Khan Wedding

शादी के बाद रोमांटिक हुए अरबाज खान –

अपने लेडी लव शूरा खान के साथ निकाह रचा कर अरबाज खान बेहद खुश हैं। उनकी शादी की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आ गई है जो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रही है। फैंस इन दोनो को शादी की ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं।

अपनी बेटी लव को अपना हमसफर बनाकर अरबाज बेहद खुश है। शादी के बाद उन्होंने अपनी लेडी लव को लेकर एक स्पेशल पोस्ट शेयर की है, जिसमे नए कपल बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं। शेयर की गई तस्वीरों में नई नवेली दुल्हन को अपनी बाहों में लिए, अभिनेता के चेहरे की खुशी देखने लायक है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial)


एक अन्य तस्वीर में दोनों एक दूसरे की आंखों में डूबे हुए नजर आ रहे हैं। इन दोनो की तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर आकर्षण का केंद्र बनी हुई है।

आज का समाचार 25 दिसंबर 2023 : फ्लैट खरीददारों को कब्जा देकर की जाएगी रजिस्ट्री

Related Post