Friday, 14 June 2024

Bollywood News: बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला को हार्ट अटैक!

अभिनेता और बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को निधन हो गया। 40 वर्ष के सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट…

Bollywood News: बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला  को हार्ट अटैक!

अभिनेता और बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को निधन हो गया। 40 वर्ष के सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक होने के कारण मृत्यु हो गई। बताया जा रहा है कि अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने रात को सोने से पहले कुछ मेडिसिंस खाई थी, जिसके बाद उनको होश नहीं आया। मुंबई के कपूर हॉस्पिटल ने पुष्टि की है कि उनकी मौत हार्ट अटैक होने के कारण हुई है।

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने टीवी इंडस्ट्री में अपना बहुत बड़ा नाम किया था। उन्होंने बिग बॉस का 13वां सीजन जीत कर सबका दिल जीता था। जिसके बाद उन्होंने खतरों के खिलाड़ी का सातवां सीजन भी जीता था।

टीवी सीरियल बालिका वधू से फेमस हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने हर घर में अपनी एक नई पहचान बना ली थी। जिसके बाद में हर घर में पहचाने और जाने जाते थे।

बता दें कि मुंबई में जिनमें सिद्धार्थ शुक्ला ने अपना करियर एक मॉडल के रूप में शुरू किया था लेकिन उसके बाद उन्होंने टीवी में एक्टिंग डेब्यु भी किया। जिसके बाद उन्होंने बाबुल का अंगना टीवी सीरियल में काम किया, लेकिन उनकी असल पहचान बालिका वधू से ही बनी।
बाद में उन्हें टीवी सीरियल में सफलता मिलने के बाद उन्होंने बॉलीवुड मैं भी अपनी पहचान बनाई और 2014 में आई हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया फिल्म में वह नजर आए। बता दें कि इसी साल उनकी ब्रोकन बट ब्यूटीफुल वेब सीरीज लोगों ने खूब पसंद की थी।

Related Post