Friday, 14 June 2024

Bollywood Update: अभिनेत्री कंगना रनौत अब बनेंगी सीता माता

अभिनेत्री कंगना रनौत को बॉलीवुड की क्वीन के नाम से भी जाना जाता है। कंगना अपनी एक्टिंग के तौर पर…

Bollywood Update: अभिनेत्री कंगना रनौत अब बनेंगी सीता माता

अभिनेत्री कंगना रनौत को बॉलीवुड की क्वीन के नाम से भी जाना जाता है। कंगना अपनी एक्टिंग के तौर पर जानी जाती है। बॉलीवुड में उनकी एक्टिंग को काफी सराहना भी मिली है। अभी हाल ही में कंगना की फिल्म ‘थलाइवी’ पर्दे पर काफी सुर्खियां बटोर रही है। इस फिल्म के बाद कंगना काफी चर्चा में बनी हुई है।
बता दे कि इस फिल्म में कंगना को जयललिता का किरदार निभाना पड़ा। जिसके चलते उनको काफी सराहना भी मिली। लेकिन अब कंगना ने अपने फैंस को खुशखबरी देते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा की। जिसमें उन्होंने साफ तौर पर बताया है कि वह जल्दी ही “माता सीता” का किरदार निभाएंगी।

इस पोस्ट को साझा करते हुए कंगना रनौत ने कैप्शन में लिखते हुए बताती हैं कि “द इनकेरनेशन- सीता” फिल्म में टाइटल रोल निभाने के लिए मैं बहुत खुश हूं। मुझे सीताराम के आशीर्वाद से टैलेंटेड आर्टिस्ट की टीम के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। जय सियाराम।

जानकारी के अनुसार बता दें कि अलौकिक देसाई की यह फिल्म काफी टाइम से चर्चा में बनी थी। इस फिल्म के लिए काफी अभिनेत्रियों का नाम भी सामने आया। इससे पहले यह खबरें भी आई थी कि इस फिल्म में सीता के किरदार के लिए करीना कपूर को चुना गया था लेकिन इस फिल्म के लिए करीना कपूर ने फीस के तौर पर 12 करोड़ रुपए मांगे थे। जिसके बाद यह किरदार करीना कपूर के हाथों से फिसल कर कंगना रनौत के पास पहुंच गया। इस बात से कंगना के फैंस काफी खुश है।

जानकारी के मुताबिक बता दें कि यह फिल्म माइथोलॉजीकल ड्रामा बेस्ड पर तैयार हो रही है। बता दें कि इसका निर्देशन अलौकिक देसाई करेंगे। यह फिल्म एक ह्यूमन बीइंग स्टूडियो के बैनर तले तैयार होने जा रही है इस फिल्म का भव्य सेट भी तैयार होगा। जानकारी के मुताबिक बता दें कि इस फिल्म की कहानी अलौकिक देसाई ने केवी विजेंद्र प्रसाद के साथ लिखी हुई है। इस फिल्म के संवाद के लिए मनोज मुंतशिर को चुना गया है। बता दे कि यह फिल्म हिंदी भाषा के साथ साथ तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में भी रिलीज होगी।

Related Post