Saturday, 25 May 2024

Bollywood Update: फिल्म भूल भुलैया 2 का क्लाइमैक्स सीन हुआ शूट

कार्तिक आर्यन अभी के सबसे जाने-माने अभिनेता के तौर पर माने जाते हैं। कार्तिक सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव…

Bollywood Update:  फिल्म भूल भुलैया 2 का क्लाइमैक्स सीन हुआ शूट

कार्तिक आर्यन अभी के सबसे जाने-माने अभिनेता के तौर पर माने जाते हैं। कार्तिक सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वह अपने फैंस के साथ अपने शूटिंग की वीडियो और शूटिंग से जुड़ी जानकारी अपने फैंस के साथ साझा करते रहते हैं।

कार्तिक आर्यन इन दिनों फिल्म “भूल भुलैया 2” की शूटिंग में व्यस्त हैं। बता दें कि कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट साझा करते हुए अपने फैंस को फिल्म “भूल भुलैया 2” के क्लाइमेक्स के बारे में बताते हुए कहा कि उनके लिए यह है क्लाइमेट शूट करना काफी मुश्किल रहा। हालांकि यह बात उन्होंने खुद ही अपने फैंस के साथ साझा की है।

कार्तिक आर्यन ने यह तस्वीर को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि शॉर्ट 162 सबसे मुश्किल सूट में से एक की शूटिंग पूरी हो चुकी है। जिसके बाद उन्होंने आगे लिखा कि पूरा सप्ताह सभी ने इस पर काम किया है और एक काफी अच्छा टीम का एफर्ट साबित हुआ है।

जानकारी के अनुसार बता दें कि पहले भी ऐसी खबरें सामने आई थी कि ” भूल भुलैया 2 ” का क्लाइमेक्स शूट करना काफी मुश्किल रहा है। सूत्रों की माने तो जब कार्तिक आर्यन इस क्लाइमेक्स की शूटिंग कर रहे थे तब उन्हें जोर से चिल्लाना था। लेकिन ऐसा करते वक्त कार्तिक आर्यन इतने ज्यादा जोश में चिल्लाए कि उनकी आवाज ही चली गई थी। जिसके बाद फिल्म से जुड़े साथियों ने उनकी काफी प्रशंसा की। बता दें कि फिल्म ” भूल भुलैया 2″ में कार्तिक आर्यन के साथ अभिनेत्री तब्बू भी नजर आने वाली हैं।

Related Post