Thursday, 18 April 2024

केआरके ने राजपाल के पक्ष को रखते हुए बाजपेई पर साधा निशाना

वेबसीरीज के दौर में कॉमिडियन राजपाल यादव पर केआरके की टिप्पणी सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है। अक्सर कमाल…

केआरके ने राजपाल के पक्ष को रखते हुए बाजपेई पर साधा निशाना

वेबसीरीज के दौर में कॉमिडियन राजपाल यादव पर केआरके की टिप्पणी सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है। अक्सर कमाल राशिद बॉलिबुड अभिनेताओं पर तंज कसते हुए जरा भी नहीं सोचते है। राशिद अपने बयानों की वजह से सवालों से घिरे रहते है। पिछली बार सलमान और मनोज बाजपेई को निशाना बनाया था। जिसके बाद उनपर मानहानि का केस भी दर्ज हो चुका है। उसके बाद भी राशिद अपने तीखे अंदाज से बाज नहीं आ रहे है। हाल ही में वेबसीरीज को लेकर एक्टर राजपाल यादवकी कमाल ने सराहना करते हुए बाजपेई को निशाना बनाया है।

उनका कहना है कि राजपाल इंटरनेट फॉर्मेट में फिट नहीं बैठते है इसके अलावा उनका अभिनय काफी बेहतर है। बता दें कि कमाल इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहे है। अक्सर किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में आते रहते है। इसी कड़ी में राजपाल पर केआरके ने अपनी प्रतिक्रिया पेश कर दी है।


कमाल ने ट्वीट करते हुए राजपाल की सराहना करता की, वो वेबसीरिज में काम पसंद नहीं करते है। जिसे गाली खाकर पैसे कमाने की आदत होती है वहीं सीरीज का हिस्सा बनने के लिए जाता है। उनका कहना है कि राजपाल की वेबसीरीज में इंट्री की खबर मुझे खराब लगी। वो सीरीज में फिट नहीं बैठेंगे। उन्होंने इसी अंदाज में कई अभिनेताओं पर तंज कस दिया। उन्होंने कहा कि यह उन अभिनेताओं के चेहरे पर एक तमाचा है, जो अपनी जीविका कमाने के लिए पर्दे पर गाली-गलौज करते हैं। लानत है ऐसे एक्टर की जिंदगी पर। इस ट्वीट पर उन्होंने राजपाल का पक्ष रखते हुए प्रतिक्रिया दी। वहीं सवाल है कि क्या केआरके इस ट्वीट से बाजपोई को निशाना बना रहे है।


दरहसल राजपाल ने ओटीटी के ट्रेंड को काफी फेमश बताया है। उन्होंने कहा कि इस सीरीज में मेरी काम करने की शैली फिट नहीं होगी। वो कभी गाली खाने या देने के लिए पर्दें पर नहीं आना चाहते है। इस बात पर सभी को फक्र है कि दो दशकों के बाद भी राजपाल यादव की फिल्म या कॉमेडी लोगों को बोरिंग नहीं लगती है। फैंस आज भी उनकों पसंद करते है।

Related Post