Sunday, 25 February 2024

बच्चों को पिता से दूर रखने की कर रही प्लानिंग – शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपने पति राज कुंद्रा के एडल्ट फिल्म बनाने के आरोपों को लेकर काफी चर्चा…

बच्चों को पिता से दूर रखने की कर रही प्लानिंग – शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपने पति राज कुंद्रा के एडल्ट फिल्म बनाने के आरोपों को लेकर काफी चर्चा में है। जानकारी के मुताबिक फिलहाल राज कुंद्रा अभी जेल में ही बंद है।
वहीं दूसरी ओर शिल्पा शेट्टी अपनी जिंदगी को पटरी पर लाने के लिए फिर से अपने फ्रेंड का दिल जीतने की कोशिश कर रही है।

जानकारी के अनुसार अब ऐसी खबरें भी सामने आने लगी है कि शिल्पा शेट्टी अब राज कुंद्रा से अलग अपनी जिंदगी को नए सिरे से प्लान कर रही है। बताया जा रहा है कि शिल्पा शेट्टी अपने दोनों बच्चों को उनके पिता के गलत कामों की कमाई से दूर रखना चाहते हैं।

शिल्पा शेट्टी के एक करीबी दोस्त का यह भी कहना है कि शिल्पा अपने दो बच्चों के साथ जेल में बंद अपने पति से दूर अपनी एक नई जिंदगी की प्लानिंग कर रही हैं। राज कुंद्रा की मुश्किलें खत्म होने की जगह बढ़ती ही जा रही हैं। जिसके चलते शिल्पा शेट्टी कोई ऐसा कदम उठाना पड़ रहा है। शिल्पा के लिए एडल्ट कंटेंट के साथ राज कुंद्रा के इस राज का खुलासा उतना ही चौंकाने वाला है जितना हम सभी के लिए था। मुझे पता नहीं था कि यह डायमंड्स और आलीशान घर गलत तरीके से बनाया गया है। वह अपने बच्चों को उनके पिता से गलत कामों के चलते दूर रखना चाहती हैं।

शिल्पा के दोस्त ने यह भी कहा कि हम जितना जानते हैं राज कुंद्रा की संपत्ति से सिर्फ एक पैसा भी नहीं लेंगी। वह अपना रियलिटी शो को जज करके अच्छी कमाई कर सकती हैं। वह अब फिल्मों की दुनिया में फिर से कदम रखना चाहती हैं। वहीं सूत्रों की माने तो शिल्पा शेट्टी को अपनी लाइफ सही से मेंटेन करने के लिए ज्यादा मुश्किलें नहीं झेलनी पड़ेगी। फिर चाहे राज कुंद्रा लंबे समय के लिए जेल में ही बंद क्यों आ रहे।

वही कुछ दिनों पहले शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए कहा जिसमें उन्होंने उनकी गलतियों के बारे में बात की थी। वहीं एक्ट्रेस ने इस पोस्ट में सोफिया लॉरेन की लाइनें शेयर की थी। जिसमें उन्होंने अपनी गलतियों के बारे में बताया था।

Related Post