Tuesday, 28 May 2024

The Kashmir Files: केजरीवाल के ‘YouTube पर डालो’ कमेंट पर अनुपम खेर ने कहा, अब तो थिएटर में ही देखना

The Kashmir Files Kejriwal Comment: दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने दिल्ली विधानसभा में फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को…

The Kashmir Files: केजरीवाल के ‘YouTube पर डालो’ कमेंट पर अनुपम खेर ने कहा, अब तो थिएटर में ही देखना

The Kashmir Files Kejriwal Comment: दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने दिल्ली विधानसभा में फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर अपनी बात राखी थी।

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने द कश्मीर फाइल्स फिल्म को टैक्स फ्री (Tax Free) करवाने की मांग को लेकर दिल्ली विधानसभा में कहा था कि, फिल्म डायरेक्टर #TheKashmirFiles  फिल्म को YouTube पर डाल दिया जाना चाहिए।

>> ये भी पढ़े:- The Kashmir Files को लेकर आपस में भिड़े ACP के गनर और ड्राइवर, दोनों पर कार्रवाई

अरविंद केजरीवाल का कहना था कि, Tax Free करवाने से अच्छा The Kashmir Files को YouTube पर डाल दिया जाए। ऐसा करने से मूवी सबके लिए फ्री हो जाएगी।

अब CM केजरीवाल की इस बात पर एक्टर अनुपम खेर (The Kashmir Files movie Actor Anupam Kher) ने अपना रिएक्शन दिया है।

अनुपम खेर ने अपने फैंस से द कश्मीर फाइल्स movie को सिनेमा घरों में ही देखने के लिए कहा है. खेर को CM केजरीवाल की बात पसंद नही आई और इसकेजरीवाल के कमेंट को उन्होंने ट्वीट में साफ भी कर दिया है. उन्होंने लिखा,

‘अब तो दोस्तों #द कश्मीर फाइल्स सिनेमा हॉल में ही जाकर देखना. आप लोगों ने 32 साल बाद #KashmiriHindus के दुख को जाना है. उनके साथ हुए अत्याचार को समझा है. उनके साथ सहानुभूति दिखाई है. लेकिन जो लोग इस tragedy का मजाक उड़ा रहे हैं. कृपया उनको अपनी ताकत का एहसास कराएं. #Shame.’

>> ये भी पढ़े:- UP Latest News: योगी ने बताया अगले 5 साल का एजेंडा, स्वयं से प्रतिस्पर्धा

The-Kashmir-Files-Anupam-Kher-tweet
The-Kashmir-Files-Anupam-Kher-tweet

आपको बता दे की, The Kashmir Files का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करे तो The Kashmir Files फिल्म ने बंपर कमाई की है। इस फिल्म ने अपनी रिलीज के 13 दिनों में 200 करोड़ + का कलेक्शन पार किया है।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में द कश्मीर फाइल्स ने प्रभास की राधे श्याम (Radheshyam) और अक्षय कुमार की बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) को धूल चटा दी है। और आपको ये भी बता दू की, अभी भी इस फिल्म को सिनेमा घरों में देखने के लिए दर्शक जा रहे हैं।

>> ये भी पढ़े:- China Want to Meet Modi: PM मोदी से मिलना चाहते थे चीनी विदेश मंत्री, भारत ने कहा….

Related Post